• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • सीएम अशोक गहलोत पहुंचे दिल्ली, पूर्व सीएम शीला दीक्षित के अंतिम संस्कार में होंगे शामिल

सीएम अशोक गहलोत पहुंचे दिल्ली, पूर्व सीएम शीला दीक्षित के अंतिम संस्कार में होंगे शामिल

सीएम अशोक गहलोत। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

सीएम अशोक गहलोत। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के निधन दुख जताया है. सीएम गहलोत शीला दीक्षित के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच गए हैं. दीक्षित के निधन पर डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भी शोक जताया है.

  • Share this:
    मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के निधन दुख जताया है. सीएम गहलोत शीला दीक्षित के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच गए हैं. सीएम गहलोत शीला दीक्षित को श्रद्धाजंलि देने के लिए उनके निजामुद्दीन स्थित आवास जाएंगे. एआईसीसी में भी शीला दीक्षित को श्रद्धांजलि का कार्यक्रम रखा गया है. शीला दीक्षित के निधन पर डिप्टी सीएम सचिन पायलट समेत कई अन्य नेताओं ने भी शोक जताया है.

    गहलोत ने कहा कांग्रेस के लिए बड़ी क्षति
    सीएम अशोक गहलोत रविवार को सुबह स्टेट प्लेन से दिल्ली पहुंचे. उनके साथ कांग्रेस नेता पुखराज पाराशर, धर्मेंद्र राठौड़ और रणदीप धनखड़ भी दिल्ली गए हैं. सीएम गहलोत ने शीला दीक्षित के निधन पर ट्वीट कर कहा कि यह कांग्रेस के लिए बड़ी क्षति है. वे जननेता थी और हमेशा याद की जाएंगी. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे और परिजनों को दुख को सहन करने की शक्ति दे. डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने भी शीला दीक्षित के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि उनका निधन देश के लिए बड़ी क्षति है. उन्होंने दिल्ली को वर्ल्ड क्लास सिटी बनाने के लिए काफी काम किया था. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने भी शीला दीक्षित के निधन पर दुख व्यक्त किया है.

    अन्य मंत्रियों और नेताओं ने भी जताया शोक
    वहीं अन्य कांग्रेस नेताओं और मंत्रियों ने भी शीला दीक्षित के निधन पर शोक जताया है. मंत्री रघु शर्मा, प्रतापसिंह खाचरियावास, लालचन्द कटारिया, उदयलाल आंजना, गोविन्द सिंह डोटासरा और हरीश चौधरी ने भी शीला दीक्षित के निधन पर जताते हुए इसे पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति बताया.

    पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन।
    सीएम अशोक गहलोत ने किया ट्वीट।


    पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन।
    डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने किया ट्वीट।


     

    सुर्खियां:अजमेर जेल में सुविधा शुल्क के नाम पर वसूले 3 करोड़

    झुंझुनूं के IFS अधिकारी विवेक कुमार बने पीएम के निजी सचिव

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज