लाइव टीवी

न्यू ईयर पर CM गहलोत ने रैन बसेरे में जरूरतमंदों को बांटे कंबल, लोगों के साथ ली चाय की चुस्की
Jaipur News in Hindi

Deepak Vyas | News18 Rajasthan
Updated: January 1, 2020, 9:14 AM IST
न्यू ईयर पर CM गहलोत ने रैन बसेरे में जरूरतमंदों को बांटे कंबल, लोगों के साथ ली चाय की चुस्की
रैन बसेरे में लोगों को कंबल बांटते सीएम अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) जयपुर (Jaipur) के रामनिवास बाग के गेट के पास बने रैन बसेरे में लोगों से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने लोगों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी और उनके बीच कंबल बांटे

  • Share this:
जयपुर. जब पूरा देश और दुनिया नए साल (New year 2020) का स्वागत नाच गाकर रही थी, तब राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) जेके लोन अस्पताल के बाहर बने रैन बसेरे (Night Shelter) में लोगों से मिलने पहुंचे. उन्होंने रैन बसेरे में मौजूद लोगों से उनका हाल-चाल जाना और उन्हें ठंड से बचने के लिए कंबल (Blanket) भी ओढ़ाए.

सीएम गहलोत जयपुर के रामनिवास बाग के गेट के पास बने रैन बसेरे में लोगों से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने लोगों को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी और उनके बीच कंबल बांटे. सीएम गहलोत ने लोगों से उनका हाल-चाल भी जाना. बातचीत में उन्हें पता चला कि कुछ लोग अन्य प्रदेशों से यहां बेहतर चिकित्सा सुविधा के बारे में सुनकर इलाज कराने आए हैं. इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि ये गर्व की बात है कि उन्होंने निरोगी राजस्थान का नारा दिया है, जिसके तहत हर व्यक्ति को राज्य में इलाज मिल रहा है.

जेके लोन अस्पताल के बाहर लोगों के साथ चाय पीते सीएम अशोक गहलोत
जेके लोन अस्पताल के बाहर लोगों के साथ चाय पीते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत


'हर इंसान को लगना चाहिए कि सरकार उसके साथ है'

रैन बसेरे में कंबल वितरित करने के दौरान सीएम गहलोत ने कहा कि हर इंसान को लगना चाहिए कि सरकार उसके साथ है. मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि जब वो लोगों से मिलेंगे तो लोगों को भी प्रेरणा मिलेगी. उन्होंने कहा कि जो लोग रैन बसेरे में रात गुजारते हैं उनकी अपनी मजबूरियां होती है. सादगी के लिए जाने जाने वाले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने नए साल की रात न सिर्फ रैन बसेरों का दौरा किया, बल्कि, उन्होंने जेके लोन अस्पताल के बाहर मौजूद लोगों से भी बातचीत की. इस दौरान उन्होंने सड़क पर आमजनों के साथ चाय की चुस्कियों का भी लुत्फ उठाया.

यह भी पढ़ें- जोधपुर में CAA पर 3 जनवरी को बीजेपी की रैली, गहलोत के गढ़ में हुंकार भरेंगे अमित शाह

कोटाः ऑक्सीजन सिलेंडर से फैला इंफेक्‍शन और ठंड बनी 77 मासूमों की मौत का कारण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 1, 2020, 8:40 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर