Home /News /rajasthan /

GehlotVsPilot: सीएम गहलोत बोले- यह BJP की एक बड़ी साजिश थी, हमारे कुछ दोस्त इसकी वजह से भटक गए

GehlotVsPilot: सीएम गहलोत बोले- यह BJP की एक बड़ी साजिश थी, हमारे कुछ दोस्त इसकी वजह से भटक गए

सीएम गहलोत ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि धन बल भी कम नहीं था.

सीएम गहलोत ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि धन बल भी कम नहीं था.

GehlotVsPilot: सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने कहा कि हमें पता था कि यह एक बड़ी साजिश थी. हमारे कुछ दोस्त इसकी वजह से भटक गए और दिल्ली चले गए. उन्हें बार-बार मौका दिया लेकिन वो नही आये. 8-10 विधायक आना चाहते थे वो भी नहीं आये. वे बीजेपी के हाथों में खेल रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
जयपुर. सरकार पर आये संकट और उसके बाद पार्टी की ओर से डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) तथा उनके दो समर्थक मंत्रियों को हटाने के लिये गए बड़े निर्णय पर सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने कहा कि हमें पता था कि यह एक बड़ी साजिश थी. हमारे कुछ दोस्त इसकी वजह से भटक गए और दिल्ली चले गए. उन्हें बार-बार मौका दिया लेकिन वो नही आये. 8-10 विधायक आना चाहते थे वो भी नहीं आये. वे बीजेपी के हाथों में खेल रहे हैं. हाईकमान को फैसला लेने के लिए मजबूर किया गया है.

बीजेपी लंबे समय से साजिश कर रही थी
दो दिन से चल रहे सियासी ड्रामे के बाद मंगलवार को राजभवन से बाहर मीडिया से बातचीत में गहलोत ने कहा कि मैंने कोई शिकायत नहीं की है. 6 माह से उनका रवैया ठीक नहीं रहा. रोज ट्वीट और स्टेटमेंट देते रहते थे. मैने हर विधायक का काम किया. आज का जो माहौल है उससे कोई खुश नहीं है. लेकिन बीजेपी के मंसूबे पूरे नहीं हुए. बीजेपी लंबे समय से साजिश कर रही थी. गहलोत ने कहा कि हमारी सरकार गुड गवर्नेंस दे रही है. हमने जो वादे किये हैं वह निभाएं या फिर इन पचड़ों में पड़े. कोविड-19 में अभी एक साथ मिलकर कार्य किया. किसी को भूखा नहीं सोना दिया हमने. कैश से लेकर राशन भोजन पहुंचाया. अभी कोविड खत्म नहीं हुआ है. लेकिन इस दौर में भी सरकार गिराने की साजिश की जा रही है.

Rajasthan Crisis: अशोक गहलोत को सीएम मानने को तैयार नहीं सचिन पायलट, कहा- चाहें तो किसी तीसरे को बना लें- सूत्र

धन बल भी कम नहीं था
सीएम गहलोत ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि धन बल भी कम नहीं था. 30-35 पता नहीं कितने करोड़ों कि प्लानिंग थी. सरकार तोड़ने को लेकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए गहलोत ने कि हमारे पीसीसी चीफ रहे सचिन पायलट के हाथ में कुछ नहीं है. उनके यहां बीजेपी का कुनबा है. मध्य प्रदेश के अनुभव की बीजेपी टीम भी उनके यहां लगी हुई है. रिसोर्ट मैनेजमेंट की व्यवस्था भी बीजेपी की है.

Rajasthan Crisis: जयपुर के इस लग्जरी होटल में 'बंद है गहलोत सरकार', ED ने यहीं मारा था छापा

30 लोगों से पार्टी नहीं टूटती है
सचिन पायलट के खेमे पर कहा कि वे नई पार्टी बनाएंगे या बीजेपी जाएंगे यह पहले तय नहीं हुआ. पार्टी तोड़ने के लिए दो तिहाई बहुमत की जरूरत होती है. 30 लोगों से पार्टी नहीं टूटती है. गहलोत ने कहा को कि हमारे साथ 122 विधायक हैं। उनकी मंशा थी कि बीजेपी की मदद से सरकार गिराएंगे लेकिन ऐसा संभव नहीं हुआ.

Tags: Ashok gehlot, BJP, Congress, Jaipur news, Rajasthan News Update, Sachin pilot

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर