लाइव टीवी

दीपावली पर अलग ही अंदाज में दिखे सीएम अशोक गहलोत, ग्रामीणों के साथ ली चाय की चुस्की

Deepak Vyas | News18 Rajasthan
Updated: October 27, 2019, 7:02 PM IST
दीपावली पर अलग ही अंदाज में दिखे सीएम अशोक गहलोत, ग्रामीणों के साथ ली चाय की चुस्की
सीएम अशोक गहलोत ने दांतली गांव में ग्रामीणों के साथ बैठकर ली चाय की चुस्की

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आज दीवाली के मौके पर नया ही अंदाज देखने को मिला. जयपुर में हिंगोनिया गौशाला से लौटते वक्त मुख्यमंत्री अशोक गहलोत दांतली गांव में रुके और फिर वहां मौजूद ग्रामीणों के साथ बैठकर चाय पी.

  • Share this:
जयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आज दीवाली (diwali) के मौके पर नया ही अंदाज देखने को मिला. जयपुर में हिंगोनिया गौशाला (Hingonia Gaushala) से लौटते वक्त मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) दांतली गांव में रुके और फिर वहां मौजूद ग्रामीणों के साथ बैठकर चाय (tea) पी.

लोगों ने सीएम गहलोत के साथ ली सेल्फी

दरअसल सीएम अशोक गहलोत इस दिवाली पर कुछ अलग ही मूड में दिखे. सीएम गहलोत रविवार को आज जयपुर (jaipur) के पास के गांव में पहुंचे और ग्रामीणों के साथ चाय की दुकान पर देसी अंदाज में चाय पी. दीवाली के मौके पर मुख्यमंत्री को अपने बीच देख ग्रामीण भी गदगद नजर आए. इस दौरान कई ग्रामीणों ने उनके साथ फोटो(photo) खिंचवाई, तो युवा उनके साथ सेल्फी(selfie) लेते नजर आए.

गांव में ग्रामीणों ने सीएम का किया जोरदार स्वागत

मुख्यमंत्री के साथ इस दौरान पिंक सिटी प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष एलएल शर्मा और विधायक अमीन काग़ज़ी भी मौजूद रहे. बता दें जयपुर जिले के गोनेर गांव में पहुंचे सीएम गहलोत के आने के जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों ने उनका जमकर स्वागत किया. बता दें कि नगर निगम की ओर से गायों के लिए गौशाला में बनने वाले छायादार 11 नए बाड़ों का शिलान्यास आज दीपावली के दिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किया, जिसके बाद वहां से लौटते वक्त उन्होंने दांतली गांव में रुक कर चाय पी.

यह भी पढ़ें- दीवाली: दरगाह की दहलीज पर जले दीपावली के दीप, सांप्रदायिक सौहार्द और भाईचारे का दिया संदेश

यह भी पढ़ें- दिवाली: यहां पूर्वजों का श्राद्ध कर बाद में मनाई जाती है दीपावली
Loading...

यह भी पढ़ें- दीवाली: पुलिस-प्रशासन हुआ High Alert, सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने के निर्देश जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 7:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...