Rajasthan : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 22 अगस्त को करेंगे कई योजनाओं का शिलान्यास
Jaipur News in Hindi

Rajasthan : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 22 अगस्त को करेंगे कई योजनाओं का शिलान्यास
इस दौरान गुणवत्ता नियंत्रण संबंधी एप्प "आरएचबी सजग" की लांचिंग भी करेंगे सीएम अशोक गहलोत. (फाइल फोटो)

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) कल्पवृक्ष का जोड़ा और नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल रूद्राक्ष के पौधे सिटी पार्क में रोपण के लिए हाउसिंग बोर्ड आयुक्त को सौपेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2020, 7:10 PM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) 22 अगस्त यानी कल राजस्थान हाउसिंग बोर्ड की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और शुरुआत करेंगे. सुबह 11:30 बजे मुख्यमंत्री निवास से ही वीडियो कांफ्रेंसिंग (Video conferencing) के जरिए मुख्यमंत्री गहलोत शिलान्यास करेंगे. इस दौरान सिटी पार्क पौधरोपण कार्यक्रम की भी शुरुआत की जाएगी. कार्यक्रम में नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल समेत अन्य लोग भी मौजूद रहेंगे.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सिटी पार्क परियोजना के फोल्डर का विमोचन और शिलान्यास पट्टिका का अनावरण करेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री गहलोत कल्पवृक्ष का जोड़ा और नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल रूद्राक्ष के पौधे सिटी पार्क में रोपण के लिए हाउसिंग बोर्ड आयुक्त को सौपेंगे. इसके साथ ही जोधपुर चौपाटी, कोटा चौपाटी, महात्मा गांधी संबल आवासीय योजना बढ़ली, प्रताप नगर सेक्टर 26 में सामुदायिक केंद्र के फोल्डर का विमोचन और शिलान्यास पट्टिका का अनावरण करेंगे. इसके साथ ही 14 नई आवासीय योजनाओं, 4 मुख्यमंत्री जन आवासीय योजनाओं और प्रताप नगर के राणा सांगा मार्केट के फोल्डर का विमोचन और शुरुआत करेंगे. इस दौरान गुणवत्ता नियंत्रण संबंधी एप्प "आरएचबी सजग" की लांचिंग और दिशानिर्देशिका पुस्तक का विमोचन भी किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज