Home /News /rajasthan /

सीएम अशोक गहलोत की तबीयत नासाज, सीने में दर्द के बाद की गई एंजियोप्लास्टी, 1 स्‍टेंट लगाया गया

सीएम अशोक गहलोत की तबीयत नासाज, सीने में दर्द के बाद की गई एंजियोप्लास्टी, 1 स्‍टेंट लगाया गया

एंजियोप्लास्टी के बाद सीएम अशोक गहलोत को एसएमएस अस्पताल के CCU में शिफ्ट किया गया है.

एंजियोप्लास्टी के बाद सीएम अशोक गहलोत को एसएमएस अस्पताल के CCU में शिफ्ट किया गया है.

Rajasthan Big Nwes: सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot ) के सीने में कल उठे तेज दर्द के बाद आज राजधानी जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी (Angioplasty) की गई है. गहलोत की एक आर्टरी में 90 फीसदी ब्लॉकेज पाया गया. उसके बाद उन्हें एक स्‍टेंट लगाया गया है. उनका स्वास्थ्य अब ठीक बताया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के सीने में उठे तेज दर्द के बाद शुक्रवार को उनकी एंजियोप्लास्टी (Angioplasty) की गई है. गहलोत की एक आर्टरी में 90 फीसदी ब्लॉकेज पाया गया. उसके बाद गहलोत को एक स्‍टेंट (Stent) लगाया गया है. मुख्यमंत्री की तबीयत अब ठीक बताई जा रही है. कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अजय माकन समेत कांग्रेस और बीजेपी के कई नेताओं ने उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है. बताया जा रहा है कि एंजियोप्लास्टी के बाद सीएम गहलोत को संभवतया 24 घंटे सवाई मानसिंह अस्पताल में ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा. एसएमएस के वरिष्ठ चिकित्सक उनके स्वास्थ्य पर लगातार निगरानी रखे हुए हैं.

गहलोत ने खुद ट्वीट कर बताया कि कोविड के बाद मुझे स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो रही थीं. कल से मेरे सीने में तेज दर्द हो रहा था. अभी एसएमएस अस्पताल में अपना सीटी एनजीओ करवाया है. एंजियोप्लास्टी की जाएगी. मुझे खुशी है कि मैं इसे एसएमएस अस्पताल में करवा रहा हूं. मैं ठीक हूं और जल्द ही वापस आऊंगा. आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं मेरे साथ हैं.

कल रात से मुख्यमंत्री के सीने में दर्द हो रहा था
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बताया कि मुख्यमंत्री के एक आर्टरी में 90 फीसदी ब्लॉकेज था. एंजियोप्लास्टी के बाद मुख्यमंत्री अब स्वस्थ हैं. कल रात से मुख्यमंत्री के सीने में दर्द हो रहा था. एसएमएस अस्पताल की कैथ लैब में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है. डॉ.दीपक माहेश्वरी और अन्य चिकित्सकों ने सीएम की एंजियोप्लास्टी की है. एंजियोप्लास्टी के बाद गहलोत को CCU में शिफ्ट किया गया है. एसएमएस मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. सुधीर भंडारी अशोक गहलोत के स्वास्थ्य को लेकर कुछ देर बाद बुलेटिन जारी करेंगे.

सीएम के शीघ्र स्वास्थ्य होने की कामना
कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अजय माकन और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने ट्वीट कर सीएम गहलोत के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है. इस बीच मुख्य सचेतक महेश जोशी अशोक गहलोत से मिलने के लिये एसएमएस अस्पताल पहुंचे हैं. गहलोत के स्वास्थ्य परीक्षण और एंजियोप्लास्टी के दौरान चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा भी अस्पताल में मौजूद रहे.

Tags: Ashok gehlot news, Ashok gehlot news update, Breaking News, Rajasthan latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर