Home /News /rajasthan /

CM गहलोत का पीएम पर पलटवार, कहा- बिना तथ्यों के आरोप लगा रहे हैं मोदी

CM गहलोत का पीएम पर पलटवार, कहा- बिना तथ्यों के आरोप लगा रहे हैं मोदी

सीएम अशोक गहलोत ने किया पीएम मोदी पर पलटवार

सीएम अशोक गहलोत ने किया पीएम मोदी पर पलटवार

सीएम अशोक गहलोत ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि वे चुनाव जीतने के लिए किसानों को 2000 रुपए देने की पीएम किसान सम्मान निधि योजना लेकर आए हैं.

सीएम अशोक गहलोत ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर पलटवार करते हुए कहा कि वे चुनाव जीतने के लिए किसानों को 2000 रुपए देने की पीएम किसान सम्मान निधि योजना लेकर आए हैं. मोदीजी किसानों को सालाना 6000 रुपए देने की योजना चार साल पहले क्यों नहीं लाए. किसान की इनपुट सब्सिडी बढ़ाते तो किसान का स्वाभिमान बचता. मोदी चुनाव जीतने के लिए अंत में यह योजना लेकर आए हैं. मोदी किसानों का कर्ज माफ करते तो ज्यादा अच्छा रहता. मोदी बेवजह राज्य सरकारों पर आधारहीन आरोप लगा रहे हैं.

टोंक रैली में बोले PM- हमारी लड़ाई कश्मीर के लिए है, कश्मीरियों के खिलाफ नहीं

सीएम गहलोत रविवार को प्रेसवार्ता के जरिए मीडिया से रूबरू हुए. गहलोत ने एक दिन पहले ही पीएम मोदी द्वारा टोंक में आयोजित रैली में राज्य सरकार पर किसान कर्ज माफी को लेकर लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि हमने 2 लाख रुपयों तक का किसानों का कर्ज माफ किया है. मोदी बिना तथ्यों के आरोप लगा रहे हैं. मोदी 6000 रुपए किसानों को देने की योजना में भी राज्यों पर असहयोग का गलत आरोप लगा रहे हैं. हम भी चाहते हैं कि किसानों को फायदा मिले. केंद्र की योजना के लिए हमने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की है.

टोंक में गरजे पीएम मोदी, कहा- 'इस बार सबका हिसाब होगा और पूरा हिसाब होगा'

बड़ी चूक: पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर में आई तकनीकी खराबी, उड़ते ही हवा में डगमगाया

पुलवामा हमले का इनके पास जवाब नहीं है
गहलोत ने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी टोंक आए, लेकिन अपने पांच साल के कामकाज का जिक्र नहीं किया. मोदी अपने पुराने वादे याद करें. वे आज बौखलाए हुए हैं. चुनाव नजदीक हैं और वे जवाब दे नहीं पा रहे हैं. देश में घृणा और नफरत का माहौल है. उद्योग-व्यापार चौपट हो चुका है. देश का आम नागरिक सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा है. पुलवामा हमले का इनके पास जवाब नहीं है. देश की जनता में पुलवामा हमले के बाद भारी आक्रोश है. उससे ध्यान हटाने के लिए अब आरोप लगा रहे हैं.

कर्मचारियों और पेंशनर्स के डीए में 3 प्रतिशत की बढ़ोतरी, अब 12% मिलेगा, आदेश जारी

'मोदी है तो नामुमकिन है'
पीएम के नए नारे 'मोदी है तो मुमकिन है' पर भी गहलोत ने कटाक्ष करते हुए कहा कि 'मोदी है तो नामुमकिन है'. लोकसभा चुनाव में गठबंधन के सवाल पर सीएम ने कहा अभी तक राजस्थान में कोई गठबंधन नहीं हुआ है. खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना के मुद्दे पर गहलोत ने कहा कि कानून सबके लिए बराबर है. कानून का राज स्थापित करना सरकार की ड्यूटी है. कानून अपना काम करेगा इसलिए एफआईआर की गई है.

खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज

UDH मंत्री का राजे पर पलटवार, कहा- संपूर्ण नहीं, फसली ऋण माफ करने का किया था वादा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

Tags: Amit shah, Ashok gehlot, BJP, Congress, Jaipur news, Pm narendra modi, Rahul gandhi, Rajasthan news, Sachin pilot, Vasundhara raje

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर