CM गहलोत ने खोला पायलट के खिलाफ मोर्चा, कहा- विपक्ष के साथ हॉर्स ट्रेडिंग कर रहे थे PCC चीफ
Jaipur News in Hindi

CM गहलोत ने खोला पायलट के खिलाफ मोर्चा, कहा- विपक्ष के साथ हॉर्स ट्रेडिंग कर रहे थे PCC चीफ
राजस्थान में सियासी घमासान मचा हुआ है.

प्रदेश की सियासत में गत 3 दिन से चल रही उठापटक के बाद बुधवार को सीएम अशोक गहलोत ने तल्ख तेवर दिखाते हुए बगावत करने वाले पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट पर जमकर हमला बोला.

  • Share this:
जयपुर. प्रदेश की सियासत में गत 3 दिन से चल रही उठापटक के बाद बुधवार को सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने तल्ख तेवर दिखाते हुए बगावत करने वाले पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट (Sachin Pilot) पर जमकर हमला बोला. गहलोत ने कहा कि राजनीति में लड़ाई विचारधारा की लड़ाई होती है. लेकिन विपक्ष के साथ मिलकर हॉर्स ट्रेडिंग की जा रही थी. रात को 2 बजे लोगों को रवाना किया जा रहा था. हमारे पीसीसी चीफ खुद ही डील कर रहे थे. गहलोत ने कहा कि सोने की छुरी पेट में खाने के लिए नहीं होती.

केवल अच्छी अंग्रेजी बोलने से कुछ नहीं होता
सीएम गहलोत ने आज सीधे पायलट के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि केवल अच्छी अंग्रेजी बोलने से कुछ नहीं होता. आपका व्यक्तित्व कैसा है यह मायने रखता है. सोने की छुरी पेट में खाने के लिए नहीं होती. गहलोत ने कहा कि राज्यसभा चुनाव से पहले ही सरकार गिराने की साजिश थी. जो लोग हॉर्स ट्रेडिंग में शामिल थे वे ही लोग अब सफाई दे रहे हैं. बीजेपी के साथ षड्यंत्र कर सरकार गिराने की साजिश थी. यह साजिश लंबे समय से चल रही थी. विधायकों की खरीद-फरोख्त की तैयारी थी. गहलोत ने कहा कि हमारे पास इसके प्रूफ हैं. कितनी किश्त में किन-किन को पैसा जाना था सब रिकॉर्ड है.


Rajasthan: स्‍पीकर ने सचिन पायलट समेत सभी बागी विधायकों को जारी किया नोटिस, MLA शक्तावत के घर के बाहर चस्पा किया



राजस्थान में 20 करोड़ में सौदा किया जा रहा था
गहलोत ने कहा कि परसों डील की जा रही थी. राजस्थान में 20 करोड़ में सौदा किया जा रहा था. हमारे पास पुख्ता खबर है. मुझे नोटिस दिया गया है. एसओजी में हमने कंप्लेंट की थी. हमें राज्यसभा चुनाव में 10 दिन तक विधायकों को बंधक रखना पड़ा. मुझे अच्छा लगा क्या ? अगर हम उस समय विधायकों को नहीं रखते तो जो इस समय हुआ है वह उसी समय होने वाला था. इस पूरे घटनाक्रम में यह पहला मौका है जब गहलोत ने अपने प्रतिद्वंदी सचिन पायलट पर इस तरह से प्रहार किये हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading