श्रीगंगानगर: कॉमेडियन श्याम रंगीला के खिलाफ परिवाद, पेट्रोल पंप पर शूट किया था वीडियो

मशहूर कॉमेडियन कॉमेडियन श्याम रंगीला को PM मोदी की नकल का वीडियो बनाना भारी पड़ सकता है. ( फोटो- रंगीला के ट्विटर)

मशहूर कॉमेडियन कॉमेडियन श्याम रंगीला को PM मोदी की नकल का वीडियो बनाना भारी पड़ सकता है. ( फोटो- रंगीला के ट्विटर)

मशहूर कॉमेडियन कॉमेडियन श्याम रंगीला को PM मोदी की नकल का वीडियो बनाना भारी पड़ सकता है. उनके खिलाफ श्रीगंगानगर में परिवाद दायर किया गया है. उन्होंने एक पेट्रोल पंप पर मोदी की नकल करते हुए एक हास्य वीडियो शूट किया था. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. इसकी संचालक ने थाने में शिकायत की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 3:16 PM IST
  • Share this:
श्रीगंगानगर. मशहूर कॉमेडियन और मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला को पेट्रोल 100 रुपए लीटर होने पर पीएम मोदी की नकल करके वीडियो बनाना भारी पड़ सकता है. कॉमेडियन श्याम रंगीला ने वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. लेकिन यह वीडियो अब रंगीला के लिए भारी पड़ सकता है. क्योंकि रंगीला के खिलाफ पंप संचालक ने परिवाद दायर किया है.

वीडियो में मोदी की नकल करते हुए श्याम रंगीला कह रहे हैं कि 'मेरे प्यारे देशवासियों, राजस्थान के श्रीगंगानगर की जनता का गर्व से सीना चौड़ा हो गया है. यहां पर पेट्रोल की कीमत 100 रुपए को छू गई है. भाइयों-बहनों, आजाद भारत के इतिहास में आज तक ऐसी कोई सरकार नहीं आई थी, जो पेट्रोल को उसकी असली कीमत दिलवा पाए. पेट्रोल को उसका हक हमने दिलवाया है'. इस वीडियो को श्रीगंगानगर शहर में हनुमानगढ़ रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर शूट किया गया था.

पंप संचालक सुरेंद्र अग्रवाल ने शुक्रवार को सदर थाने में परिवाद देकर कॉमेडियन श्याम रंगीला पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. बताया जा रहा है कि प्राइवेट तेल कंपनी के दबाव में आकर पंप संचालक ने यह कदम उठाया है. पंप संचालक का कहना है कि कॉमेडियन श्याम रंगीला ने पत्रकार बनकर मुझे फोन किया था. उसने कहा कि फोटो लेने हैं. फिर 17 फरवरी की शाम 5:30 से 6 बजे के बीच कुछ लोग बाइक पर आए. इस दौरान पंप पर भीड़ अधिक होती है. ऐसे में कर्मचारियों का ध्यान नहीं रहा कि पंप पर कोई वीडियो बनाया जा रहा है. इस संबंध में हमने कंपनी से माफी मांग ली है. पंप पर काम करने वाले दोनों कर्मचारियों को छुट्टी पर भेज दिया गया है.

वहीं श्याम रंगीला ने कहाकि मैंने हास्य वीडियो बनाया था, अगर किसी को इससे ठेस पहुंची हो तो वह माफी मांगने के लिए तैयार हैं. रंगीला ने कहा कि श्रीगंगानगर में पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों को लेकर वीडियो बनाया था, जिससे सरकार लोगों को कुछ राहत दे सके.
देर रात पेट्रोल-डीजल के दामों में 40 पैसे की बढ़ोतरी

वहीं देर रात पेट्रोल-डीजल के दामों में 40 पैसे की बढोत्तरी की गई. इसके साथ ही श्रीगंगानगर पेट्रोल अब 101.22 रुपए प्रति लीटर पर बिक रहा है. शुक्रवार देर रात पेट्रोलियम कंपनियों की इस बढ़ोतरी की घोषणा की. शनिवार को पेट्रोल के दाम 101.16 रुपए और प्रीमियम पेट्रोल के दाम 104 रुपए हो गए. वहीं डीजल के 93.17 रुपए प्रति लीटर हो गया. इससे पहले शुक्रवार को ये दाम 100.75 व 92.77 रुपए प्रति लीटर रहा. श्रीगंगानगर में 17 फरवरी को पेट्रोल के दाम 100.07 रुपए हुए थे, जो 20 को 101 पार हो रहे हैं. इस समय देश में सबसे महंगा पेट्रोल और डीजल अब श्रीगंगानगर में ही मिल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज