अपना शहर चुनें

States

Rajasthan: आमजन अब सीधे CM को बताएं अपनी शिकायत, बस CMO में करें एक ई-मेल

सीएमओ के ट्वीट के बाद खुद सीएम अशोक गहलोत ने भी अपने ट्वीटर हैंडल से इसे रीट्वीट किया है.
सीएमओ के ट्वीट के बाद खुद सीएम अशोक गहलोत ने भी अपने ट्वीटर हैंडल से इसे रीट्वीट किया है.

सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने आमजन को एक बड़ी राहत प्रदान की है. अब आमजन अपनी शिकायत (Complaint) सीधे सीएम गहलोत तक पहुंचा सकेंगे. इसके लिये उन्हें बस सीएमओ में एक ई- मेल (E-Mail) करनी होगी.

  • Share this:
जयपुर. प्रदेश की जनता को संवेदनशील, पारदर्शी और जवाबदेही प्रशासन के लिये संकल्पित सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने आमजन को एक और बड़ी राहत दी है. आमजन अपनी समस्याओं (Problems) के निवारण  के लिये सीधे सीएम अशोक गहलोत से एप्रोच कर सकेंगे. इसके लिये उन्हें किसी कार्यालय में जाने की जरुरत नहीं होगी. बस अपनी शिकायत लिखकर सीधे सीएमओ को ई-मेल (E-Mail) करनी होगी. सीएमओ तक पहुंची इन शिकायतों पर शीघ्र कार्रवाई होने से आमजन को राहत मिलेगी.

मुख्यमंत्री कार्यालय इसके लिये नई मेल आईडी आम जनता के साथ शेयर की है. सीएमओ ने ट्वीट के जरिये इसकी जानकारी दी है. ट्वीट में कहा गया है कि आमजन अपने संदेश, शिकायत और सुझाव writetocm@rajasthan.gov.in के माध्यम से सीधे मुख्यमंत्री तक पहुंचा सकते हैं. सीएमओ ने अपने ट्वीट में कहा कि संवेदनशील, पारदर्शी, जवाबदेह शासन की दिशा में सीएम अशोक गहलोत तक आमजन अब अपना संदेश, शिकायत या सुझाव और सुगमता के साथ पहुंचा सकेंगे. मुख्यमंत्री के निर्देश पर इसके लिये नई ई-मेल आईडी बनाई गई है. इस पर भेजे गए ई-मेल सीधे मुख्यमंत्री तक पहुंचेंगे.

आपके लिये इसका मतलब: कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन, स्वास्थ्य और आर्थिक नुकसान







सीएम गहलोत ने भी किया रीट्वीट
सीएमओ के ट्वीट के बाद खुद सीएम अशोक गहलोत ने भी अपने ट्वीटर हैंडल से इसे रीट्वीट किया है. उल्लेखनीय है कि सत्ता में आने के साथ ही सीएम अशोक गहलोत इस बात पर जोर दे रहे हैं कि जनता को संवेदनशील और पारदर्शी शासन मिलना चाहिये. इसके लिये समय-समय पर सरकार की ओर से नवाचार किये जाते रहे हैं. इसी कड़ी में यह नवाचार किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज