सचिन पायलट से कांग्रेस की सार्वजनिक मंच से वापसी की अपील, कहा- आप परिवार का हिस्सा...
Jaipur News in Hindi

सचिन पायलट से कांग्रेस की सार्वजनिक मंच से वापसी की अपील, कहा- आप परिवार का हिस्सा...
सीएम अशोक गहलोत व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के मतभेद के बाद कांग्रेस की सार्वजनिक अपील

कांग्रेस नेताओं ने साझा प्रेस कांफ्रेंस करके सचिन पायलट (Sachin Pilot) और उनका साथ दे रहे विधायकों से सार्वजनिक मंच से अपील की है कि उनके लिए पार्टी आलाकमान के दरवाजे हमेशा खुले हुए हैं. किसी वजह से निजी प्रतिस्पर्धा हो सकती है लेकिन कोई भी प्रतिस्पर्धा राजस्थान से बड़ी नहीं हो सकती है. कांग्रेस एक परिवार की तरह है...

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान के सियासी घटनाक्रम (Rajasthan political crisis)  के बीच अब कांग्रेस आलाकमान (Congress high command) ने प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ सचिन पायलट (Deputy Chief Minister Sachin Pilot) से सार्वजनकि मंच से अपील की है. पिछले 48 घंटे से चल रहे इस हाई-वोल्टेज ड्रामे के बीच पहली बार ऐसा हुआ है जब कांग्रेस ने यह स्वीकार किया है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच मनमुटाव और मतभेद है.

आज होटल मैरियट (Hotel Marriott) में कांग्रेस के नेताओं ने साझा प्रेस कांफ्रेंस करके सचिन पायलट और उनका साथ दे रहे विधायकों से सार्वजनिक मंच से अपील की है कि उनके लिए पार्टी आलाकमान के दरवाजे हमेशा खुले हुए हैं. किसी वजह से निजी प्रतिस्पर्धा हो सकती है लेकिन कोई भी प्रतिस्पर्धा राजस्थान से बड़ी नहीं हो सकती है. कांग्रेस एक परिवार की तरह है, हम पायलट सहित अन्य विधायकों अपील करते है कि वो लौट आएं.

48 घंटे में अनेकों बार हुई सचिन पायलट से बात
इस साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने कहा कि पिछले 48 घंटे में एक-दो बार नहीं बल्कि अनेकों बार सचिन पायलट से बात हुई है. पार्टी आलकमान से लेकर संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल और कांग्रेस के एक पूर्व केंद्रीय मंत्री ने सचिन पायलट से बात की है. साथ ही उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि इस समय हम आपके जरिए भी सचिन पायलट और तमाम विधायको से अपील करते है कि वो विधायक दल की बैठक में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे. इस साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में रणदीप सुरजेवाला के साथ अजय माकन और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे भी मौजूद रहे.
ये भी पढ़ें- राजस्‍थान का सियासी संकट: गहलोत फिर साबित हुए जादूगर, फिलहाल बचती दिख रही सरकार



इनकम टैक्स के बाद जल्द ईडी भी आएगी
प्रेस कॉन्फ्रेंस में रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी (BJP) लोकतंत्र की हत्या करने में लगी है. जब बीजेपी कांग्रेस के विधायकों को खरीदने में कामयाब नहीं हो सकी. तब बीजेपी ने हमेशा की तरह केंद्रीय एजेंसियों का गलत इस्तेमाल शुरू कर दिया है. आज कांग्रेस नेताओं और उनके समर्थकों पर इनकम टैक्स की छापेमारी (Income Tax Raid) हुई है. अब हमें इंतजार है कि ईडी (ED) को कब मैदान में उतारा जाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading