अपना शहर चुनें

States

सचिन पायलट ने उठाए कई गंभीर मुद्दे, अब कांग्रेस की कमेटी कर रही उस पर विचार

सचिन पायलट. फाइल फोटो.
सचिन पायलट. फाइल फोटो.

कांग्रेस (Congress) के संगठन महासचिव और राजस्थान कोटे से राज्यसभा सदस्‍य केसी वेणुगोपाल राज्य के स्थानीय मुद्दों को जानने जयपुर में डेरा डाले हुए हैं.

  • Share this:
जयपुर. कांग्रेस (Congress) के संगठन महासचिव और राजस्थान कोटे से राज्यसभा सांसद केसी वेणुगोपाल राज्य के स्थानीय मुद्दों को जानने जयपुर पहुंचे. यहां केसी वेणुगोपाल ने बुधवार को कहा कि राजस्‍थान के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) द्वारा उठाए गए मुद्दों के समाधान के लिए गठित समिति अपना काम कर रही है. वेणुगोपाल ने समिति के बारे में पूछे जाने पर कहा, ’वह समिति काम कर रही है. काम चल रहा है और कुछ नहीं.‘ हालांकि, इस मुद्दे पर आगे कुछ भी कहने से उन्होंने इनकार किया है.

उल्‍लेखनीय है कि पिछले साल जुलाई-अगस्‍त में पायलट एवं 18 अन्य कांग्रेस विधायकों के बागी होने के बाद उपजे राजनीतिक संकट के बाद कांग्रेस आलाकमान ने पायलट खेमे द्वारा उठाए गए मुद्दों के समाधान के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया था. बता दें कि राजस्‍थान से राज्‍यसभा सांसद वेणुगोपाल कल यहां पहुंचे. बुधवार सुबह प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने उनसे मुलाकात की. गौरतलब है कि पायलट के बागी तेवर के बाद राजस्थान में राजनीतिक भूचाल मच गया था.





जानना चाहते हैं राजस्थान के मुद्दे
वेणुगोपाल ने कहा कि वह संसद में राजस्‍थान से जुड़े मुद्दों को उठाने के लिए जानकारी लेने यहां आए हैं. उन्‍होंने कहा, ’मैं राजस्‍थान से जुड़े मुद्दों को संसद तथा संसदीय समिति में उठाना चाहता हूं, इसलिए मैं फीडबैक लेने यहां आया हूं.‘ उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें राजस्‍थान सरकार व अधिकारियों से कुछ जानकारी चाहिए, ताकि राजस्‍थान से जुड़े मुद्दों को संसद में उठाया जा सके. यह केवल फीडबैक लेने के लिए है. संसद का सत्र शुरू होने वाला है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज