• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan: एकजुटता का मंत्र देने CM अशोक गहलोत की डिनर पॉलिटिक्स, कहां थे सचिन पायलट?

Rajasthan: एकजुटता का मंत्र देने CM अशोक गहलोत की डिनर पॉलिटिक्स, कहां थे सचिन पायलट?

अशोक गहलोत की अहम बैठक में शामिल नहीं हुए सचिन पायलट.

अशोक गहलोत की अहम बैठक में शामिल नहीं हुए सचिन पायलट.

Ashok Gehlot v/s Sachin Pilot: विधायकों के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने अपने निवास में बैठक के साथ डिनर का आयोजन रखा. पार्टी की इस अहम बैठक से सचिन पायलट (Sachin Pilot) नदारद रहे.

  • Share this:

जयपुर. राजस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress) प्रदेश प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken) के विधायकों के साथ 2 दिन तक चले संवाद के बाद गुरुवार शाम मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के निवास पर विधायक दल की बैठक और डिनर का आयोजन रखा गया. इस विधायक दल की बैठक में सीएम अशोक गहलोत द्वारा महत्वपूर्ण घोषणा की गई है. वैक्सीनेशन के लिए विधायक कोष से तीन करोड़ की राशि लेने को फैसले को मुख्यमंत्री गहलोत ने वापस ले लिया है. विधायक अब यह राशि विकास कार्यों पर खर्च कर पाएंगे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी विधायकों को एकजुटता का मंत्र देते हुए कहा कि सभी को पुरानी बातें भूलकर एकजुटता के साथ आगे बढ़ना चाहिए.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी विधायकों को निर्देश भी दिए कि आगामी दो-तीन महीने में विधायक अपने क्षेत्र के विकास कार्यों की विवरण वाली डायरेक्टरी छपवाकर उसे प्रकाशित करवाएं. मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार विकास कार्यों में कहीं कोई कमी नहीं आने देगी.

अजय माकन का बड़ा बयान

इस दौरान प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने कहा कि प्रभारी के नाते मैं मुख्यमंत्री से यही कहना चाहता हूं कि आप इसी तरह से राजस्थान में विकास कार्य करवाते रहें. विधायक दल की बैठक को प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल और मुख्य सचेतक में जोशी ने भी संबोधित किया. कांग्रेसी विधायकों के साथ ही समर्थित विधायक भी इस बैठक में शामिल हुए. हालांकि पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट दिल्ली में होने के चलते विधायक दल की बैठक में शामिल नहीं हो पाए. माकन कल पीसीसी में पदाधिकारियों के साथ संवाद करेंगे और उसके बाद दोपहर 12:00 बजे मुख्यमंत्री निवास पर पदाधिकारियों के साथ लंच का आयोजन होगा.

सरकार की परफॉर्मंस आंक रहे अजय माकन

राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मुश्किलें बढ़ सकती है. कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी अजय माकन गहलोत सरकार के कामकाज के आंकलन के लिए सभी विधायकों से सवाल पूछ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक कांग्रेस एक विधायक ने गहलोत और उनके समर्थक वरिष्ठ मंत्रियों का नाम लिए बिना कहा कि उम्रदराज को मार्गदर्शक की भूमिका दी जाए. कई विधायकों ने माकन को कहा जिन मंत्रियों का रिपोर्ट कार्ड खराब है उन्हें हटाए नहीं तो पार्टी को नुकसान हो सकता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज