अपना शहर चुनें

States

Rajasthan: कांग्रेस सरकार ने पूरे किये अपने 2 साल, सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कही ये बड़ी बातें

गहलोत ने कहा कि वर्ष 2020 कोरोना की चुनौती लेकर आया. कोरोना वैश्विक महामारी के समय में प्रदेश सरकार ने जीवन और आजीविका बचाने के लिए सभी संभव कार्य किये.
गहलोत ने कहा कि वर्ष 2020 कोरोना की चुनौती लेकर आया. कोरोना वैश्विक महामारी के समय में प्रदेश सरकार ने जीवन और आजीविका बचाने के लिए सभी संभव कार्य किये.

राजस्‍थान में सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी की अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot Government) ने 18 दिसंबरर को अपने दूसरे कार्यकाल के 2 वर्ष पूरे कर लिये हैं. इस मौके पर सीएम गहलोत ने सरकार की उपलब्धियां गिनाईं.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot Government) ने 18 दिसंबर को अपने दो साल पूरे कर लिये हैं. सीएम अशोक गहलोत ने 2 साल का कार्यकाल पूरा होने पर एक साथ कई ट्वीट कर न केवल सरकार की उपलब्धियां (Achievements) गिनाई हैं, बल्कि सुशासन देने का दावा भी किया है. गहलोत ने इस मौके पर राज्य प्रशासन, पुलिस और पूरी मशीनरी को सरकार की उत्तम स्वास्थ्य सेवाओं और राहत कार्यों के प्रति प्रतिबद्धता को पूर्ण करने में सहभागिता निभाने के लिये धन्यवाद भी दिया है.

गहलोत ने अपने ट्वीट में कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार के पारदर्शी, संवेदनशील और जवाबदेह शासन के दो वर्ष पूर्ण होने पर प्रदेशवासियों का आभारी हूं एवं मैं आप सभी के आशीर्वाद और सहयोग के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद भी देता हूं. प्रदेश सरकार ने लोगों की आशाओं-आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए और प्रदेश की उन्नति-चहुंमुखी विकास के लिए उल्लेखनीय निर्णय लिए हैं. सभी के सहयोग से हम प्रदेश की प्रगति के नए अध्याय लिखते हुए सभी के जीवन में खुशहाली के लिए कार्य करते रहेंगे.

RAS Recruitment Exam-2018: हाई कोर्ट ने मुख्य परीक्षा का परिणाम किया रद्द, कहा- दुबारा जारी करें

लॉकडाउन से प्रभावित अर्थव्यवस्था को भी संभालने का दावा


एक अन्य ट्वीट में गहलोत ने कहा कि वर्ष 2020 कोरोना की चुनौती लेकर आया. कोरोना वैश्विक महामारी के समय में प्रदेश सरकार ने जीवन और आजीविका बचाने के लिए सभी संभव कार्य किये. हमने महामारी पर नियंत्रण के लिए समयबद्ध कदम उठाए और लॉकडाउन से प्रभावित अर्थव्यवस्था को भी संभाला. कोरोना महामारी के समय में प्रदेश के स्वास्थ्य अधिकारी, चिकित्सक, नर्सेज, स्वच्छता कर्मियों सहित सभी सरकारी एवं गैर सरकारी लोगों ने दिन-रात जीवन बचाने के लिए कार्य किया. हमारे सभी कोरोना वॉरियर्स को मेरा विशेष धन्यवाद, जिनकी मेहनत और प्रयासों से राजस्थान कोरोना क्राइसिस मैनेजमेंट में विविध मापदंडों पर अव्वल रहा है.





कोरोना काल में प्रदेशभर में निःशुल्क खाद्यान वितरण पर फोकस
गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार ने लॉकडाउन के दौरान लोगों को राहत देने और प्रदेशभर में निःशुल्क खाद्यान वितरण पर फोकस किया. लाखों लोगों के खातों में नकद 3500 रुपये की राशि ट्रांसफर की गयी. प्रवासी श्रमिकों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने के साथ ही उन्हें राहत देने के लिए कार्य किया. हमने यह सुनिश्चित किया कि कोई भूखा न सोए।. बकौल गहलोत "मैं प्रदेशवासियों को यह विश्वास दिलाता हूं कि राजस्थान सरकार आपकी आशाओं-आकांक्षाओं को पूर्ण करने के लिए समर्पित होकर कार्य करेगी. आप सभी की शुभकामनाओं से हमारा हर निर्णय, हर कदम आपके कल्याण के लिए और प्रदेश की प्रगति के लिए होगा."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज