अपना शहर चुनें

States

Rajasthan: पुडुचेरी में गिरी कांग्रेस सरकार तो सीएम गहलोत ने साधा BJP पर निशाना, कही ये बड़ी बातें

गहलोत बीजेपी पर राजस्थान में भी सत्ता को अस्थिर करने के प्रयास का आरोप लगाते रहे हैं
गहलोत बीजेपी पर राजस्थान में भी सत्ता को अस्थिर करने के प्रयास का आरोप लगाते रहे हैं

पुडुचेरी (Puducherry) में कांग्रेस की सरकार गिरने पर सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने ट्वीट कर बीजेपी पर आरोप लगाया है. गहलोत ने कहा है कि बीजेपी सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा सकती है.

  • Share this:
जयपुर. पुडुचेरी में कांग्रेस की सरकार (Puducherry Congress Government) गिरने के मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर एक बार फिर जमकर निशाना साधा है. सीएम गहलोत (Ashok Gehlot) ने सोमवार को एक के बाद एक तीन ट्वीट कर बीजेपी (BJP) को निशाने पर लिया. सीएम गहलोत ने लिखा कि पुडुचेरी में अनैतिक तरीके से कांग्रेस सरकार गिराकर बीजेपी ने दिखा दिया है कि वह सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा सकती है.

गहलोत ने आगे लिखा कि पहले वहां उपराज्यपाल के माध्यम से शासन चलाने में परेशानियां पैदा की गईं और अब धनबल का प्रयोग कर सरकार गिरा दी गई. अपने एक और ट्वीट में सीएम ने लिखा कि पहले कर्नाटक, फिर मध्यप्रदेश और अब पुडुचेरी में विधायकों को प्रलोभन देकर इस्तीफा दिलवाया गया. सीएम ने कहा कि बीजेपी का यह गलत तरीके से सत्ता हथियाने का नया तरीका है.

राजस्थान में भी हुआ प्रयास
बीजेपी पर निशाना साधते हुए सीएम गहलोत ने यह भी कहा कि राजस्थान में भी अनैतिक तरीकों से सत्ता हथियाने का प्रयास किया गया जिसका यहां की जनता ने मुंहतोड़ जवाब दिया. सीएम ने कहा कि बीजेपी इन तरीकों से लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है लेकिन लोग इनकी चालों को समझ चुके हैं. उन्होंने लिखा कि आने वाले चुनावों में पुडुचेरी की जनता बीजेपी को सबक सिखाएगी.
राजस्थान में बड़ा सियासी संकट भी खड़ा हुआ था


गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बार-बार बीजेपी पर राजस्थान में भी सत्ता को अस्थिर करने के प्रयास का आरोप लगाते रहे हैं. पिछले दिनों राजस्थान में बड़ा सियासी संकट भी खड़ा हुआ था. उसे भी कांग्रेस ने बीजेपी का षड़यंत्र करार दिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज