Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    कांग्रेस दिशाहीन हो चुकी है, राजस्थान में सरकार नाम की चीज नहीं : जेपी नड्डा

    बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दिल्ली से राजस्थान में विभिन्न भाजपा जिला कार्यालयों का उद्घाटन और शिलान्यास किया. (File Photo)
    बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दिल्ली से राजस्थान में विभिन्न भाजपा जिला कार्यालयों का उद्घाटन और शिलान्यास किया. (File Photo)

    बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि हम अनुच्छेद 370 हटाते हैं. सारे देश में खुशी की लहर आ जाती है. कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत एक होता है. एकीकृत होता है और राहुल गांधी दलील देते हैं कि श्रीनगर के लोगों से अन्याय हुआ.

    • Share this:
    जयपुर. भाजपा (BJP) अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कांग्रेस (Congress) पर दिशाहीन होने का आरोप लगाते हुए रविवार को कहा कि दुख की बात यह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का विरोध करते-करते विपक्षी दल के नेता देश का विरोध करने और पाकिस्तान (Pakistan) जैसे राष्ट्र की तारीफ करने लग जाते हैं. वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दिल्ली से राजस्थान में विभिन्न भाजपा जिला कार्यालयों का उद्घाटन और शिलान्यास करते हुए नड्डा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) पर भी निशाना साधा और कहा कि वहां सरकार नाम की चीज ही नहीं है.

    उन्होंने कहा, 'दुख की बात यह है कि भारत में जो विपक्ष है, वह दिशाहीन हो चुका है. मोदीजी का विरोध करते करते देश का विरोध करने लगा है. उन्हें यह भी समझ नहीं आ रहा है. हम अनुच्छेद 370 हटाते हैं. सारे देश में खुशी की लहर आ जाती है. कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत एक होता है. एकीकृत होता है और राहुल गांधी दलील देते हैं कि श्रीनगर के लोगों से अन्याय हुआ.'

    राहुल की दलीलें पाकिस्तान के काम आती हैं



    नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी की दलीलों को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भारत के खिलाफ संयुक्त राष्ट्र में हथियार के रूप में इस्तेमाल करते हैं. उन्होंने कहा, 'उनकी (राहुल) दलील लेकर इमरान खान यूएन जाते हैं. राहुल गांधी की बात को कहते हैं. ये भारत का प्रतिनिधत्व कर रहे हैं या पाकिस्तान का प्रतिनिधत्व कर रहे हैं.' भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू बोलते थे कि अनुच्छेद 370 अस्थायी व्यवस्था है. फिर बाद में जब उनकी हिम्मत नहीं हुई इसे हटाने की तो कहने लगे कि ये घिस-घिस कर घिस जाएगी. उन्होंने कहा, 'वो तो घिसा नहीं, उसको तो हम लोगों ने हटाया लेकिन कांग्रेस पार्टी घिस गई.' नड्डा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के नेता अब अनुच्छेद 370 बहाल करने की बात करते हैं और पाकिस्तान की तारीफ करते हैं. उन्होंने कहा, 'ये क्या है? हमारे पीएम ने सीमा को सुरक्षित करने के लिए नभ में, जल में और थल में...भारत को सुरक्षित करने का काम किया है.' इसी क्रम में उन्होंने पिछले 6 साल में 4700 किलोमीटर की फोर लेन की सड़क अरुणाचल प्रदेश से लेकर गलवान घटी तक बनवाई ताकि हमारे लोग तुरंत वहां पहुंच सके.


    'कृषि कानून किसानों को आजादी देते हैं'

    नड्डा ने कृषि सुधार कानूनों को क्रांतिकारी बताया और कहा कि ये कानून किसानों को आजादी देते हैं. उन्होंने कहा, 'मोदी जी ने किसान को इतना सक्षम कर दिया है कि वे दुनिया के किसी भी बाजार में अपनी उपज बेच सकता है और दुनिया के बाजारों में उपज के दाम जान सकता है.' गहलोत सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने भाजपा नेताओं से आह्वान किया कि वे अगले चुनाव में राज्य में कमल खिलाने के लिए जुट जाएं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज