होम /न्यूज /राजस्थान /एक्शन में कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, बोले-कांग्रेस में अब नहीं बर्दाश्त होगी अनुशासनहीनता

एक्शन में कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, बोले-कांग्रेस में अब नहीं बर्दाश्त होगी अनुशासनहीनता

सुखजिंदर रंधावा ने कहा है कि मिशन 2023 की सफलता के लिए सबसे पहले संगठन को मजबूती से खड़ा किया जाएगा.

सुखजिंदर रंधावा ने कहा है कि मिशन 2023 की सफलता के लिए सबसे पहले संगठन को मजबूती से खड़ा किया जाएगा.

Rajasthan News: सुखजिंदर रंधावा ने कहा है कि मिशन 2023 की सफलता के लिए सबसे पहले संगठन को मजबूती से खड़ा किया जाएगा. रं ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

राजस्थान कांग्रेस का प्रभार संभालने के बाद सुखजिंदर सिंह रंधावा ने मिशन 2023 की तैयारी शुरु कर दी है.
सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा है कि जल्द ही राजस्थान में संगठन से जुड़े सभी पदों को भरा जाएगा.

जयपुर. नव नियुक्त प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने राजस्थान कांग्रेस का प्रभार संभालने के बाद मिशन 2023 की तैयारी शुरु कर दी है. सुखजिंदर रंधावा ने कहा है कि मिशन 2023 की सफलता के लिए सबसे पहले संगठन को मजबूती से खड़ा किया जाएगा. रंधावा ने संगठन में रिक्त पड़े पदों को भरने के साथ-साथ नए सिरे से नई विचारधारा के साथ ब्लॉक, जिला संगठन एवं राज्य स्तरीय संगठन को खड़ा करने को पहली प्राथमिकता बताया है.

उन्होंने कहा है कि जल्द ही राजस्थान में संगठन से जुड़े सभी पदों को भरा जाएगा. वहीं मिशन 2023 की सफलता के लिए राज्य सरकार द्वारा जनहित में किए गए कार्यों को जन-जन तक पहुंचाना पार्टी की सबसे बड़ी जिम्मेदारी होगी. प्रदेश कांग्रेस प्रभारी ने गहलोत सरकार के कामकाज की तारीफ करते हुए कहा है कि राजस्थान में राज्य सरकार ने जनता के कल्याण के लिए बेहतरीन योजनाओं को अमली जामा पहनाया गया है. पंजाब चुनावों में कांग्रेस पार्टी वहां की सरकार के कामकाज को सही तरीके से जनता के सामने रखने में सफल नहीं हो सकी, लेकिन राजस्थान सरकार के कामकाज को विधानसभा चुनाव से पहले जन-जन तक पहुंचाने की हरसंभव कोशिश की जाएगी.

मिशन 2023 के लिए सभी को एकमंच पर लाया जाएगा 

सुखजिंदर रंधावा ने राजस्थान कांग्रेस के अंदर कलह बाजी की बात को स्वीकार करते हुए कहा है कि पार्टी में किसी भी व्यक्ति विशेष को महत्व नहीं दिया जाएगा. मिशन 2023 के लिए सभी को एकमंच पर लाकर वार्ता होगी और एक सूत्र में बंधकर मिशन के लिए जुटना जरूरी है. उन्होंने कहा है उनकी पार्टी में अनुशासन सर्वोपरि है, किसी भी स्तर पर अनुशासनहीनता को अब बर्दास्त नहीं किया जाएगा. राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए यूपीए चेयरपर्सन एवं कांग्रेस नेता सोनिया गांधी भी राजस्थान के दौरे पर हैं. राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा में शामिल होने के लिए सोनिया गांधी सवाई माधोपुर में अपना जन्मदिन मना रही हैं.

भारत जोड़ों यात्रा में पहुंच रहे ग्रामीण 

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा है कि राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा के साथ-साथ सोनिया गांधी का जन्मदिन राजस्थान में मनाना प्रदेश कांग्रेस के लिए बड़ी बात है. सोनिया गांधी और राहुल गांधी की मौजूदगी से राजस्थान कांग्रेस मजबूती मिलेगी. वहीं राजस्थान की जनता से सीधा संवाद हो सकेगा. राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा में जबरदस्त जनसैलाब उमड़ रहा है. राहुल की यात्रा में शामिल होने के लिए दूर-दराज ग्रामीण इलाकों लोग पहुंच रहे है. रंधावा ने राहुल की यात्रा को देश के लोकतंत्र के साथ साथ सांस्कृतिक मूल्यों को मजबूत बनाने वाला बताया है. राहुल गांधी की यात्रा में सोनिया गांधी के शामिल होने से राजस्थान की यात्रा में ज्यादा हौंसला अफजाई होगी.

Tags: Jaipur news, Rajasthan Congress, Rajasthan news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें