Home /News /rajasthan /

Corona की चपेट में आए कांग्रेस नेता सचिन पायलट, लोगों से की ये अपील

Corona की चपेट में आए कांग्रेस नेता सचिन पायलट, लोगों से की ये अपील

सचिन पायलट ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद दी है.

सचिन पायलट ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी खुद दी है.

राजस्‍थान के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) की कोविड-19 (COVID-19) टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है.

    जयपुर. कांग्रेस के दिग्‍गज नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. उनकी कोविड-19 (COVID-19) टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. इस बात की जानकारी खुद सचिन पायलट ने दी है. राजस्‍थान के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री ने ट्वीट किया,' मेरी कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. जो भी लोग पिछले दिनों में मेरे संपर्क में आए हों, कृपया अपना परीक्षण करवा लें. मैं डॉक्‍टर की सलाह ले रहा है और जल्‍द ठीक होने की उम्‍मीद है.

    आपको बता दें कि सचिन पायलट से पहले कोरोना की चपेट में राजस्‍थान के कई नेता आ चुके हैं. इनमें परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के अलावा राजस्थान से आने वाले तीन केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुन राम मेघवाल और कैलाश चौधरी भी शामिल हैं. वहीं, भाजपा के राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के हनुमान बेनीवाल भी कोरोना के चपेट में आ चुके हैं. इसके अलावा बीजेपी के उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, कांग्रेस के पूर्व मंत्री रमेश मीणा और विश्वेंद्र सिंह जैसे तमाम नेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं.



    राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक 2032 लोगों की मौत
    राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण से गुरुवार को 13 और लोगों की मौत हो गई जिससे राज्य में संक्रमण से मरने वालों का कुल आंकड़ा 2032 तक पहुंच गया है. कोरोना वायरस संक्रमण से अब तक जोधपुर में 199, अजमेर में 151, बीकानेर में 149, कोटा में 116, भरतपुर में 97, उदयपुर में 78 व पाली में 76 संक्रमितों की मौत हो चुकी है. इसके अलावा 2176 नये मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमित लोगों की अब तक कुल संख्या 2,19,327 हो गई है. अधिकारियों ने बताया कि राज्य में अब तक कुल 1,99,943 लोग कोरोना वायरस संक्रमण से ठीक हो चुके हैं.

    त्योहारी मौसम के चलते और मौसम में आये बदलाव के बाद राजधानी जयपुर सहित अन्य स्थानों पर संक्रमण के मामलों में बढोत्तरी हुई है. नये मामलों में जयपुर में सबसे अधिक 475, जोधपुर में 366, बीकानेर में 258, अजमेर में 131, अलवर में 111, कोटा में 95, सीकर-उदयपुर में 71—71 नये संक्रमित व्यक्ति शामिल हैं. यही नहीं, अशोक गहलोत सरकार ने राजस्‍थान में हर व्‍यक्ति के मास्‍क पहनने का काननू विधानसभा में पारित कर दिया है. इसके अलावा सोशल डिस्‍टेंसिंग और अन्‍य बातों का पूरा ध्‍यान रख रही है, लेकिन राज्‍य में कोरोना वायरस संक्रमण की रफ्तार थम नहीं रही है.

    Tags: Ashok gehlot, Corona positive, COVID 19 cases in Rajasthan, Jaipur news, Sachin pilot

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर