अपना शहर चुनें

States

राजस्थान: कांग्रेस विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत को आया हार्ट अटैक, ICU में भर्ती

दीपेंद्र सिंह शेखावत को हार्ट अटैक.
दीपेंद्र सिंह शेखावत को हार्ट अटैक.

राजस्थान से कांग्रेस विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत को दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ा है. जयपुर के एक अस्पताल में फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 3, 2020, 8:56 PM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान से कांग्रेस विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत को दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ा है. तबियत बिगड़ता देख उन्हें इलाज के लिए एसएमएस अस्पताल  कार्डियक ICU में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक,  डॉ.एसएम शर्मा की देखरेख में दीपेंद्र सिंह शेखावत का इलाज चल रहा है. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दीपेंद्र सिंह शेखावत के स्वास्थ्य पर चिंता जताई. सीएम ने ट्वीट करके दीपेंद्र सिंह शेखावत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. मुख्य सचेतक डॉ.महेश जोशी ने भी एसएमएस अस्पताल अधीक्षक से दीपेंद्र सिंह शेखावत के स्वास्थ को लेकर बातचीत की है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने ट्वीट में लिखा, कांग्रेस विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत के स्वास्थ्य के बारे में चिंतित हूं, जिन्हें हृदयघात के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं.


ये भी पढ़ें: फरार IPS मणिलाल पाटीदार को बड़ा झटका, इलाहाबाद HC से जमानत याचिका खारिज



 44 आईएएस अधिकारियों को प्रमोशन 

राज्य सरकार प्रदेश के 44 आईएएस अधिकारियों को प्रमोशन का तोहफा देने जा रही है. इन अधिकारियों को भी सरकार आईपीएस की तरह नये साल पर पदोन्नती का तोहफा  देगी. इसके लिये गुरुवार को सचिवालय में मुख्य सचिव निरंजन आर्य की अध्यक्षता में स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक आयोजित हुई. इसमें विभिन्न स्केल्स में प्रमोशन को लेकर 44 आईएएस अधिकारियों की एसीआर देखी गई. कमेटी ने अनुमोदन के बाद अब फाइल मुख्यमंत्री को भेज दी है. सीएम के हस्ताक्षर के बाद इन अधिकारियों के प्रमोशन आदेश जारी होंगे.

इनमें 1991 बैच के 1 आईएएस का अपेक्स स्केल, 1997 बैच के 4 आईएएस का अबॉव सुपरटाइम, 2005 बैच के 12 आईएएस का सुपर टाइम, 2008 बैच के 17 आईएएस का सलेक्शन स्केल और 2017 बैच के 10 आईएएस का सीनियर ग्रेड में प्रमोशन होगा. कुल 44 आईएएस अधिकारियों को प्रमोट किया जायेगा.

31 दिसम्बर को रात 12 बजे बाद प्रमोशन आदेश जारी होंगे
इससे पहले 33 आईपीएस और 4 आईएफएस के प्रमोशन को लेकर बैठक हुई थी. उनकी भी फाइल मुख्यमंत्री को भेज दी गई है. सीएम के हस्ताक्षर के बाद 31 दिसम्बर को रात 12 बजे बाद प्रमोशन आदेश जारी होंगे. अखिल भारतीय सेवा के अधिकारियों को समय पर प्रमोशन मिलने से वे पूरे मनोबल से काम करेंगे. इससे जनता को संवेदनशील और जवाबदेही प्रशासन मिलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज