Home /News /rajasthan /

Rajasthan Congress: विधायक गोविंदराम मेघवाल ने युवक से की गाली गलौच, Video Viral

Rajasthan Congress: विधायक गोविंदराम मेघवाल ने युवक से की गाली गलौच, Video Viral

वीडियो खाजूवाला इलाके के ककराला गांव का बताया जा रहा है. वहां स्कूल में कोई कार्यक्रम था. उस दौरान यह घटनाक्रम हुआ. विधायक गोविंदराम मेघवाल के पहले भी इस ऐसे वीडियो वायरल हो चुके हैं.

वीडियो खाजूवाला इलाके के ककराला गांव का बताया जा रहा है. वहां स्कूल में कोई कार्यक्रम था. उस दौरान यह घटनाक्रम हुआ. विधायक गोविंदराम मेघवाल के पहले भी इस ऐसे वीडियो वायरल हो चुके हैं.

MLA Govind Ram Meghwal Video Viral: कांग्रेस के खाजूवाल विधायक गोविंदराम मेघवाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. उसमें वे एक युवक को बीजेपी का बताते हुये उसे गंदी गंदी गालियां दे रहे हैं. बाद में पुलिस ने युवक को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार भी कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर/ बीकानेर. राजस्थान में कांग्रेस-बीजेपी (BJP-Congress) में लगातार चल रही बयानबाजी के बीच कांग्रेस विधायक गोविंदराम मेघवाल (MLA Govind Ram Meghwal) का गाली गलौच का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो में विधायक एक युवक को गंदी-गंदी गालियां दे रहे हैं. यह वीडियो बीकानेर जिले के खाजूवाला इलाके का बताया जा रहा है. इस घटना के दौरान मेघवाल केवल गाली गलौच तक ही नहीं रूके बल्कि युवक को पुलिस थाने में बंद कराने की बात भी कहते हुये नजर आ रहे हैं. बाद में युवक को पुलिस के हवाले भी कर दिया गया. पुलिस ने युवक को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार विधायक गोविंदराम मेघवाल गुरुवार को बीकानेर जिले में स्थित अपने विधानसभा क्षेत्र खाजूवाला के दौरे पर निकले थे. उनके इलाके के ककराला गांव में स्कूल में कोई कार्यक्रम था. इस दौरान यह घटनाक्रम हुआ. तब कुछ लोग अपनी समस्या लेकर विधायक मेघवाल से मिलना चाह रहे थे. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि विधायक अपनी कार में बैठे हैं. कार के चारों तरफ लोगों की भीड़ लगी है. इस दौरान विधायक मेघवाल एक युवक पर बिफर पड़े. वीडियो में वे कह रहे हैं कि ये बीजेपी का है इसको निकालो. उसके बाद विधायक गाली गलौच करने लग जाते हैं. बताया जा रहा है कि मेघवाल ने इस दौरान केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल को भी गाली दी.

राजस्थान पंचायतीराज चुनाव: गहलोत के गृह जिले जोधपुर में मचा है घमासान, RLP ने बिगाड़े BJP-कांग्रेस के समीकरण

पहले भी विधायक मेघवाल के ऐसे वीडियो वायरल हो चुके हैं
बाद में मेघवाल थानेदार को बुलाने की बात कहते हुये भी सुनाई दे रहे हैं. उसके बाद पूरा मामला थानेदार की तरफ मुड़ गया. लोगों की भीड़ थानेदार को घेरकर खड़ी हो जाती है. इस बीच पुलिस ने युवक को पकड़ लिया. इस दौरान भीड़ पुलिस से भी यह पूछती नजर आ रही है कि युवक की गलती क्या है ? पुलिस ने बताया कि ईश्वर मेघवाल को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के अनुसार उनको स्कूल के प्रिंसीपल में फोन कर बताया कि कुछ लोग न्यूसेन्स फैला सकते हैं. उसके बाद ईश्वर मेघवाल को गिरफ्तार किया गया है. उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी विधायक मेघवाल के ऐसे वीडियो वायरल हो चुके हैं.

Tags: Ashok Gehlot Government, Congress MLA, Latest viral video, Rajasthan Congress

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर