लाइव टीवी

कांग्रेस MLA हरीश मीणा ने खोला पुलिस के खिलाफ मोर्चा, कहा- कार्रवाई का स्तर शर्मनाक
Jaipur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: June 6, 2019, 9:57 AM IST
कांग्रेस MLA हरीश मीणा ने खोला पुलिस के खिलाफ मोर्चा, कहा- कार्रवाई का स्तर शर्मनाक
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान।

पूर्व डीजीपी एवं कांग्रेस विधायक हरीश मीणा ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. हाल ही में टोंक में एक ट्रैक्टर चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में आमरण अनशन कर चुके विधायक मीणा ने फिर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं.

  • Share this:
पूर्व डीजीपी एवं कांग्रेस विधायक हरीश मीणा ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. हाल ही में टोंक में एक ट्रैक्टर चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में आमरण अनशन कर चुके विधायक मीणा ने फिर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं. मीणा ने गुरुवार को सुबह एक के बाद एक तीन ट्वीट कर पुलिस को घेरते हुए कहा है कि वह अपराध रोकने की बजाय मीडिया मैनेज कर रही है.

सुर्खियां: कांग्रेस MLA मीणा बोले, हार की सबसे बड़ी वजह पायलट को सीएम नहीं बनाना रहा

सरकार की बदनामी हो रही है
पूर्व में राजस्थान पुलिस के मुखिया रहे विधायक हरीश मीणा ने अपने ट्वीट्स में कहा कि राजस्थान में अपराधों में अचानक बढ़ोतरी हुई है. इससे सरकार की बदनामी हो रही है. अब बहाने करने से काम नहीं चलेगा, बल्कि जवाबेदी तय करने की जरुरत है. मीणा ने अलवर के थानागाजी गैंगरेप केस और टोंक के हरभजन मर्डर केस का उदाहरण देते हुए कहा कि इनमें पुलिस की कार्रवाई का स्तर शर्मनाक रहा. मीणा ने कहा पुलिस अपराधियों को पकड़ने की बजाय पीड़ितों को ही प्रताड़ित कर रही है. नेतृत्व को गलत जानकारी दी जा रही है.



राजस्‍थान: सचिवालय में खाद्य विभाग की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में चला पॉर्न वीडियो, हड़कंप

अब जाग उठने का समय है
मीणा यहीं नहीं रुके और कहा कि जनप्रतिनिधि और पूर्व डीजीपी होने के नाते उन्होंने घटनास्थल का दौरा किया था तो सामने आया कि पुलिस आश्चर्यजनक रूप से घटना को अलग रूप देने में जुटी थी. मीणा ने कहा कि गरीब उम्मीद व विश्वास खो रहे हैं. अब जाग उठने का समय है. मीणा से पहले राज्य सरकार के पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह भी पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा चुके हैं.

राजस्थान में गर्मी का अटैक- इन शहरों में आजकल सुबह नहीं सीधे दोपहर होती है

पुलिस के खिलाफ आमरण अनशन कर चुके हैं
उल्लेखनीय है मीणा हाल ही में टोंक में ट्रैक्टर चालक हरभजन की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में तीन दिन तक धरना-प्रदर्शन और बाद में आमरण अनशन कर चुके हैं. यह मामला जैसे-तैसे निपटा था कि अब मीणा ने फिर पुलिस को सवालों के कटघरे में ला खड़ा किया है.

 







 

आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के आय एवं संपत्ति प्रमाण-पत्रों की विसंगतियां दूर करने के आदेश

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 6, 2019, 9:51 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर