Home /News /rajasthan /

Congress Politics: अब गहलोत ने किया राहुल गांधी से मुलाकात से इनकार, जानिये क्या कहा?

Congress Politics: अब गहलोत ने किया राहुल गांधी से मुलाकात से इनकार, जानिये क्या कहा?

अशोक गहलोत करीब एक सप्ताह पहले कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में भाग लेने के लिये दिल्ली गये थे.

अशोक गहलोत करीब एक सप्ताह पहले कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में भाग लेने के लिये दिल्ली गये थे.

Ashok Gehlot Latest News: सीएम अशोक गहलोत ने अपने दिल्ली दौरे के दौरान राहुल गांधी से मुलाकात की खबरों को खंडन करते हुये इसे अफवाह करार दिया है. गहलोत ने कहा कि जब तक मंत्रिमंडल का पुनर्गठन नहीं होगा तब तक अफवाहें चलेंगी.

जयपुर. सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने अपने दिल्ली के दौरे एक सप्ताह बाद अब खुद भी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से मुलाकात की खबरों का खंडन (Denied) किया है. गहलोत ने साफ कहा कि उनकी राहुल गांधी से कोई मुलाकात नहीं हुई. अशोक गहलोत ने इस सियासी मुलाकात की चर्चाओं पर विराम लगाते हुये कहा कि जब तक मंत्रिमंडल का पुनर्गठन नहीं होगा तब तक अफवाहें चलेंगी. गहलोत ने कहा कि 16 अक्टूबर को राहुल गांधी से मेरी मुलाकात ही नहीं हुई. केवल एआईसीसी में बैठक में मिले थे. करीब चार दिन पहले गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने इस मुलाकात की खबरों को गलत बताया था.

राजस्थान कांग्रेस के नेताओं को हाल ही में मिली बड़ी जिम्मेदारियों पर गहलोत ने कहा कि यह प्रदेश का सौभाग्य है. राजस्थान के नेताओं-कार्यकर्ताओं में कर्मठता है. राजस्थान के काफी लोग पार्टी संगठन में काम कर रहे हैं. राजस्थान के लोगों को यह सोचकर जिम्मेदारी दी जाती है क्योंकि वे पूरी निष्ठा और कर्मठता से काम करते हैं.

गहलोत बोले दबाव बनाकर केन्द्र सरकार को जगाएंगे
कांग्रेस के जनजागरण अभियान को लेकर गहलोत ने कहा कि महंगाई को लेकर ये अभियान है. राजस्थान में हमने इसे लेकर चर्चा की है. नवम्बर में अभियान को बहुत अच्छे तरीके से चलाएंगे ताकि महंगाई का मुद्दा केन्द्र की नजर में आए. उन्होंने आरोप लगाया कि अभी महंगाई, बेरोजगारी का मुद्दा केन्द्र के एजेंडे में ही नहीं है. हम दबाव बनाकर केन्द्र सरकार को जगाएंगे. जनता त्राहि-त्राहि कर रही है.

16 अक्टूबर को दिल्ली गये थे गहलोत
उल्लेखनीय है कि अशोक गहलोत करीब एक सप्ताह पहले कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में भाग लेने के लिये दिल्ली गये थे. उस समय उनकी दिल्ली में राहुल गांधी के साथ बैठक होने की काफी चर्चायें रही थी. उस समय किसी ने इनका खंडन नहीं किया. लेकिन चार बाद अचानक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ट्वीट कर इन खबरों को निराधार बताया था. शर्मा के ट्वीट के बाद प्रदेश की सियासत में एक बार फिर चर्चाओं का चल पड़ा. उसके बाद अब सीएम गहलोत ने इन खबरों को बेबुनियाद बताया है. इससे सियासी गलियारों में एक बार फिर हलचल मची हुई है.

आपके शहर से (जयपुर)

जयपुर
जयपुर

Tags: Ashok gehlot news, Rahul gandhi, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर