Home /News /rajasthan /

दिल्ली दौरे पर क्या CM अशोक गहलोत की हुई थी राहुल गांधी से मुलाकात? OSD लोकेश शर्मा ने बताया सच

दिल्ली दौरे पर क्या CM अशोक गहलोत की हुई थी राहुल गांधी से मुलाकात? OSD लोकेश शर्मा ने बताया सच

गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि 16 अक्टूबर को माननीय मुख्यमंत्री की राहुल गांधी से कोई मुलाकात नहीं हुई.

गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि 16 अक्टूबर को माननीय मुख्यमंत्री की राहुल गांधी से कोई मुलाकात नहीं हुई.

Rajasthan Congress Politics: सीएम अशोक गहलोत का दिल्ली दौरा एक बार फिर चर्चा में है. मुख्यमंत्री गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने ट्वीट कर कहा है कि दिल्ली दौरे के दौरान गहलोत की राहुल गांधी से मुलाकात नहीं हुई. उन्होंने इन खबरों को निराधार बताया है. जानिये और क्या कहा ?

अधिक पढ़ें ...

    जयपुर. सीएम अशोक गहलोत और राहुल गांधी (Ashok Gehlot and Rahul Gandhi) की मुलाकात खबरों को लेकर राजस्थान में एक बार फिर से सियासत गरमायी हुई है. इसकी वजह है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा (Lokesh Sharma) की ओर से इन खबरों का किया गया खंडन. गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने इस मसले को लेकर एक के बाद एक तीन ट्वीट किये हैं. इनमें लोकेश शर्मा ने सीएम गहलोत की राहुल गांधी से चार दिन पहले दिल्ली में मुलाकात होने की खबरों को निराधार बताया है. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि 16 अक्टूबर को सीएम गहलोत की राहुल गांधी से कोई मुलाकात नहीं हुई.

    उनके इस ट्वीट को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर इसलिये जोर पकड़ रहा है क्योंकि ऐसे मुद्दों को सोशल मीडिया में गहलोत खुद अपने ट्वीटर एकाउंट से हैंडल करते आये हैं लेकिन इस मामले में उनके ओएसडी का आगे आकर इस तरह खंडन करना राजनीतिक विश्लेषकों को भी अजीब लग रहा है. अब इसको लेकर कई तरह के कयास लगाये जा रहे हैं और इसे सचिन पायलट के एंगल से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

    ओएसडी लोकेश शर्मा ने ये कहा अपने ट्वीट्स में
    लोकेश शर्मा ने बुधवार को ट्वीट करके कहा कि ”कुछ मीडिया संस्थान अज्ञानतावश अथवा शरारतपूर्ण मानसिकता के कारण माननीय मुख्यमंत्री एवं श्री राहुल गांधी की 16 अक्टूबर को मुलाकात से संबंधित खबरें चला रहे हैं. 16 अक्टूबर को माननीय मुख्यमंत्री की श्री राहुल गांधी जी से कोई मुलाकात नहीं हुई”. दूसरे ट्वीट में लोकेश शर्मा ने कहा कि ”राहुल जी के आवास पर राजस्थान को लेकर बनी हुई AICC समिति की बैठक हुई थी”. तीसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि ” इस बैठक में श्री अशोक गहलोत, श्रीमती प्रियंका गांधी, श्री केसी वेणुगोपाल, श्री अजय माकन शामिल थे. लेकिन कुछ मीडिया संस्थान इस बैठक में राहुल जी के शामिल होने की अफवाह फैलाकर गलत खबरें चला रहे हैं. किसी भी प्रतिष्ठित मीडिया संस्थान द्वारा ऐसी मनगढंत खबरें चलाना शर्मनाक है”.

    Rahul Gandhi, Ashok Gehlot, Congress politics, Rajasthan Congress politics, Gehlot Delhi tour, Rahul and Gehlot meeting, Lokesh Sharma, OSD Lokesh Sharma, Rajasthan Latest News

    लोकेश शर्मा की ओर से किये गये ट्वीट्स.

    16 अक्टूबर को दिल्ली दौरे पर गये थे गहलोत
    उल्लेखनीय है कि सीएम गहलोत हाल ही में 16 अक्टूबर को दिल्ली में हुई कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में शामिल हुये थे. सीएम गहलोत ने अपने दिल्ली दौरे के दौरान कई वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात और उनके साथ बैठक की थी. सूत्रों का दावा था कि राहुल गांधी के आवास पर आयोजित बैठक में स्वयं राहुल भी मौजूद थे. लेकिन अब उसके चार दिन बाद गहलोत के ओएसडी का इस तरह से खंडन करना राजस्थान की सियासत को गरमाये हुये है.

    Tags: Ashok gehlot news, Congress politics, Rahul gandhi, Rajasthan latest news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर