गोविन्द डोटासरा की पायलट गुट को दो टूक, कहा- बयानबाजी की तो भुगतना पड़ेगा

पीसीसी चीफ डोटासरा ने कार्यकर्ताओं को सख्त हिदायत दी है.

Rajasthan Politics: PCC चीफ गोविन्द डोटासरा ने साफ कहा कि  पार्टी में एक ही खेमा है और वो है सोनिया गांधी (Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot) का. जो मर्यादा से बढ़कर काम करेगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान (Rajasthan Congress Politics) PCC चीफ गोविन्द डोटासरा ने गहलोत-पायलट गुट (Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot) के समर्थकों की बयानबाजी पर बड़ा बयान दिया है. तल्ख लहजे में उन्होंने साफ कहा कि जो बयानबाजी करेगा, उसे भुगतना पड़ेगा.  पीसीसी चीफ ने कहा कि पार्टी में एक ही खेमा है और वो है सोनिया गांधी का. जो मर्यादा से बढ़कर काम करेगा, अनुशासन हीनता पर कार्रवाई होगी. राजस्थान PCC चीफ गोविन्द डोटासरा (PCC Chief Govind Dotasara) ने कहा 29 को विस्तृत चर्चा करूंगा, किसी भी संगठन को नया बनाने के लिए समय की जरूरत होती है.

दरअसल., डोटासरा आज अपने कार्यकाल का एक साल पूरा होने के मौके पर जयपुर में मीडिया से बातचीत कर रहे थे. इस दौरान उन्होने जनसंख्या नियंत्रण कानून के सवाल पर कहा कि राजस्थान में तो पहले से ही इस मसले पर कानून है. उन्होंने भाजपा और RSS पर भी जमकर निशाना साधा. राजस्थान कांग्रेस की कमान मिलने के एक साल पूरा होने पर प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे. उन्होंने केंद्र सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. राजनैतिक नियुक्तियों को लेकर कहा कि वे जल्द होंगी. संगठन विस्तार मे देरी को लेकर कहा कि किसी भी संगठन को नया बनाने में समय की जरूरत होती है.

PCC चीफ गोविन्द डोटासरा ने कहा कि कोरोना के कारण अजय माकन साहब और हम 2 संभागों में ही जा सके. हम देश के PM की तरह नहीं है, जो वार्ड पार्षद के चुनाव की तरह गलियों तक पहुंच जाए. जल्द जिला कांग्रेस कमेटियों का गठन होगा. जल्द प्रदेश स्तर की राजनैतिक नियुक्तिया होंगी. उन्होंने कहा कि BJP में 8 से 9 CM बने बैठे हैं. BJP में गाड़ी खड़ी करने को लेकर भी विवाद होते है. कार्यकर्ताओं को यकीन दिलाता हूं, स्वाभिमान और काम के लिए दरवाजे खुले हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.