Assembly Banner 2021

सत्ता-संगठन की साझा बैठक: दिल्ली रैली की तैयारी, राजस्थान से 50 हजार की भीड़ जुटाने का लक्ष्य

बैठक सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ एवं डिप्टी सीएम सचिन पायलट और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने ली.

बैठक सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ एवं डिप्टी सीएम सचिन पायलट और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने ली.

कांग्रेस पार्टी की ओर से आगामी 14 दिसंबर को दिल्ली (Delhi) में आयोजित की जाने वाली रैली (Rally) को लेकर राजस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress) ने तैयारियां शुरू कर दी है. रैली के लिए राजस्थान से 50 हजार की भीड़ जुटाने का लक्ष्य (Target) रखा गया है.

  • Share this:
जयपुर. कांग्रेस पार्टी की ओर से आगामी 14 दिसंबर को दिल्ली (Delhi) में आयोजित की जाने वाली रैली (Rally) को लेकर राजस्थान कांग्रेस (Rajasthan Congress) ने तैयारियां शुरू कर दी है. रैली को सफल बनाने की कार्ययोजना को लेकर रविवार को राजधानी जयपुर (Jaipur) में आयोजित सत्ता-संगठन की साझा बैठक में राजस्थान से 50 हजार की भीड़ जुटाने का लक्ष्य (Target) रखा गया है. इसके लिए प्रभारी मंत्रियों और जिला संगठन प्रभारियों को 5 दिसंबर से पहले जिलों में जाकर बैठकें करने के निर्देश दिए गए हैं.

गहलोत, पायलट और पांडे ने ली बैठक
रविवार को मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित सत्ता-संगठन की साझा बैठक में रैली की तैयारियों को लेकर विस्तारपूर्वक चर्चा की कई. बैठक सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ एवं डिप्टी सीएम सचिन पायलट और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने ली. इस बैठक में मंत्री, संगठन प्रभारी और जिलाध्यक्ष मौजूद रहे. बैठक में प्रभारी मंत्रियों और संगठन प्रभारियों को जिलेवार भीड़ का लक्ष्य तय करने के निर्देश दिए गए हैं. इनमें शेखावाटी, जयपुर, भरतपुर और अलवर जिलों को ज्यादा भीड़ जुटाने के टारगेट दिए गए हैं. बैठक में सीएम अशोक गहलोत ने रैली को सफल बनाने का आव्हान करते हुए केंद्र और बीजेपी पर जमकर निशाने साधे.

सीएम गहलोत ने किया ट्वीट
उसके बाद सीएम गहलोत ने ट्वीट करके भी रैली को सफल बनाने का आह्वान किया. गहलोत ने ट्वीट करके हुए कहा कि आपको 14 दिसंबर को रैली के रूप में दिल्ली पहुंचना है और इसे बेहद कामयाब बनाना है एवं देश की जो दुर्दशा हो रही है उसे लेकर बीजेपी को संदेश देना है. उस दौर में इंदिरा जी ने भारत बचाओ दिवस मनाया था जिसमें हिंदुस्तान भर के लोग आए थे, अब आपको सोनिया जी के आह्वान पर इस रैली को कामयाब बनाना है.






 

मंत्रिपरिषद की बैठक: 7 अहम मुद्दों पर हुआ मंथन, अब दिल्ली रैली पर चर्चा

रणथम्भौर: बाघिन सुल्ताना जब पर्यटकों के पीछे दौड़ी तो उड़े होश, देखें वीडियो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज