वसुंधरा सरकार के खिलाफ पर्दाफाश अभियान शुरू, सड़कों पर उतरी कांग्रेस

फोटो-(रवि शंकर व्यास)
फोटो-(रवि शंकर व्यास)

कांग्रेस पार्टी ने वसुंधरा सरकार की उपलब्धियों को जनविरोधी नीतियों में बदलने के लिए सरकार के खिलाफ पर्दाफाश मुहिम छेड़ दी है. वसुंधरा सरकार के खिलाफ मंगलवार से कांग्रेस का राज्यभर में पर्दाफाश अभियान का आगाज हुआ.

  • Share this:
कांग्रेस पार्टी ने वसुंधरा सरकार की उपलब्धियों को जनविरोधी नीतियों में बदलने के लिए सरकार के खिलाफ पर्दाफाश मुहिम छेड़ दी है.

वसुंधरा सरकार के खिलाफ मंगलवार से कांग्रेस का राज्यभर में पर्दाफाश अभियान का आगाज हुआ.

अगले दस दिन तक कांग्रेस हर जिले में सरकार की उपलब्धियों को जनविरोधी नीतियों के रूप में प्रचारित कर आम जनता का विश्वास जीतने की कोशिश करेगी.



राजधानी जयपुर में पीसीसी से लेकर सिविल लाइंस फाटक तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पैदल मार्च किया और सरकार विरोधी प्रदर्शन किए. इस रैली का प्रतापसिंह खाचरियावास ने नेतृत्व किया.
इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता मास्टर भंवरलाल मेघवाल, पीएस जाट, डॉक्टर अर्चना शर्मा, बजरंग ककरालिया, जयपुर देहात जिलाध्यक्ष राजेन्द्र यादव, वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजीव अरोड़ा, पूर्व मंत्री डॉक्टर हरिसिंह, बृजकिशोर शर्मा, ज्योति खंडेलवाल पुष्पेंद्र भारद्वाज समेत कई नेता मौजूद रहे.

जयपुर शहर अध्यक्ष प्रतापसिंह खाचरियावास ने आरोप लगाया कि केंद्र की मोदी और राज्य की वसुंधरा सरकार भ्रष्टाचार में डूबी है और आम जनता को हाशिए पर धकेल दिया गया है. उन्होंने बीजेपी सरकार पर जबरदस्त प्रहार किए.

वहीं प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट 31 दिसंबर तक चलने वाले सत्ता विरोधी आंदोलन की अगुवाई करेंगे और घोषणा पत्र की एक एक योजना की सच्चाई से जनता को रूबरू कराएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज