अपना शहर चुनें

States

Rajasthan: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का BJP पर हमला, कहा- हमारे पास हैं गहलोत सरकार को गिराने के प्रयास के सबूत

डोटासरा ने कहा कि जुलाई-अगस्त में बीजेपी की ओर से राजस्थान की सरकार को गिराने के लिए रचे गए षड्यंत्र की मुख्यमंत्री द्वारा परतें खोलने के बाद से ही उसके नेता बेचैन हो गए हैं.
डोटासरा ने कहा कि जुलाई-अगस्त में बीजेपी की ओर से राजस्थान की सरकार को गिराने के लिए रचे गए षड्यंत्र की मुख्यमंत्री द्वारा परतें खोलने के बाद से ही उसके नेता बेचैन हो गए हैं.

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. डोटासरा ने कहा कि के उनके पास बीजेपी (BJP) द्वारा गहलोत सरकार को गिराने के किये गये प्रयासों के सबूत हैं.

  • Share this:
जयपुर. प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार (Ashok Gehlot government) को गिराने को लेकर इन दिनों प्रदेश में चल रही बयानबाजी के बीच पीसीसी चीफ एवं शिक्षा राज्यमंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara ) ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. डोटासरा ने कहा कि बीजेपी (BJP) के नेता पूरी तरह बौखला गए हैं. अमित शाह पूछ रहे हैं कि सरकार गिराने के लिए दिया गया धन कहां गया. डोटासरा ने दावा किया कि उनके पास और भी तथ्य हैं जिनसे साबित होता है कि सरकार गिराने का षड्यंत्र किया गया था.

डोटासरा ने रविवार को नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया पर सवालिया निशाना लगाते हुआ पूछा है कि क्या लोकतांत्रिक तरीके से चुनी हुई सरकार को गिराने का षड्यन्त्र नहीं किया गया ? क्या राज्यपाल को विधानसभा-सत्र बुलाने से नहीं रोका गया ? डोटासरा ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी ने जो घिनोना षड्यंत्र किया उसे पूरे देश ने देखा. पैसे का षड्यंत्र चला. विधायकों को खरीदने की कोशिश हुई, लेकिन हमारे विधायकों की बहादुरी से उनके कुप्रयास सफल नहीं हो सके.

Barmer: पार्षद ने खींच लिये नहाती हुई महिला के फोटो, फिर ब्लैकमेल कर किया बार-बार रेप

सीएम ने षड़यंत्र की परतें खोली तो बेचैन हुये बीजेपी नेता


डोटासरा यहीं नहीं रुके और बोले कि जुलाई-अगस्त में बीजेपी की ओर से राजस्थान की सरकार को गिराने के लिए रचे गए षड्यंत्र की मुख्यमंत्री द्वारा परतें खोलने के बाद से ही उसके नेता बेचैन हो गए हैं. डोटासरा ने आरोप लगाया कि सीएम ने अमित शाह, धर्मेंद्र प्रधान और जफर इस्लाम का नाम लेकर उनके द्वारा कूटरचित खेल की जानकारी आमजन के सामने रखी. उसके बाद से सतीश पूनिया, गुलाबचंद कटारिया, राजेंद्र राठौड़ और गजेंद्र सिंह शेखावत पूरी तरह से बौखलाहट में इसका खंडन कर रहे हैं.

सरकार पूरे 5 साल चलेगी, खुद भाजपा में फूट है
पीसीसी चीफ ने कहा कि कांग्रेस सरकार पूरे पांच साल राज करेगी. बीजेपी विपक्ष की भूमिका भी सही तरीके से नहीं निभा पा रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी में खुद में फूट है. छह नेता अपने-अपने आप को भविष्य का सीएम बता रहे हैं. विधानसभा में जब सतीश पूनियां बोल रहे थे कि किस तरह उनके ही विधायक छोड़कर चले गए. यह पूरा प्रदेश जानता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज