• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan assembly by-election: कांग्रेस ने वल्लभनगर और धरियावद दोनों सीटों पर किया जीत का दावा

Rajasthan assembly by-election: कांग्रेस ने वल्लभनगर और धरियावद दोनों सीटों पर किया जीत का दावा

वल्लभनगर और धरियावद उपचुनाव को लेकर पीसीसी में बैठक

वल्लभनगर और धरियावद उपचुनाव को लेकर पीसीसी में बैठक

Rajasthan Congress News : पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने दावा किया है कि कांग्रेस वल्लभनगर और धरियावद सीट पर होने वाले उपचुनाव में दोनों सीटें जीतेगी. केंद्र सरकार महंगाई और स्वास्थ्य के मुद्दे पर बुरी तरह विफल रही है. प्रदेश की विकास योजनाएं और कोरोना का बेहतर प्रबंधन कांग्रेस को दोनों सीटों पर विजय दिलाएगा.

  • Share this:

जयपुर. मेवाड़ की वल्लभनगर और धरियावद सीट पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव (Assembly by election) को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा (Govind singh Dotasara) की अध्यक्षता में आज हुई बैठक में विचार-मंथन किया गया. बैठक में उपचुनाव में जीत के लिए रणनीति बनाई गई. कांग्रेस नेताओं ने दावा किया कि विकास योजनाओं और कोरोना प्रबंधन (Corona management) का लाभ उपचुनाव में कांग्रेस को मिलेगा और दोनों सीटें पार्टी भारी बहुमत से जीतेगी. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि उपचुनाव में निश्चित तौर पर दोनों सीटें कांग्रेस जीतेगी. प्रदेश सरकार के कोरोना मैनेजमेंट का फायदा मिलेगा. सत्ता-संगठन में समन्वय के साथ जो काम हुआ उसका भी फायदा उपचुनाव में मिलेगा.

बैठक में मंत्री अशोक चांदना ने कहा कि कांग्रेस को केवल कांग्रेस ही हराती है. यह बात अब पुरानी हो चुकी है. दोनों सीटों पर मजबूती के साथ कांग्रेस चुनाव लड़ेगी और जीतेगी. बैठक के बाद संगठन या सत्ता में काम करने के सवाल पर चांदना ने कहा कि आलाकमान जो भूमिका तय करे उसी के अनुसार काम करना चाहिए.

केंद्र सरकार महंगाई और स्वास्थ्य के मुद्दे पर विफल
पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने आरोप लगाया कि केंद्र की बीजेपी सरकार ने जनता का बेड़ा गर्क कर दिया है. केंद्र सरकार महंगाई और स्वास्थ्य के मुद्दे पर विफल रही है. कृषि कानूनों को लेकर जनता में रोष है. राज्य के 25 सांसद भी राजस्थान का कोई भला नहीं करा सके हैं. सांसदों की लापरवाह कार्यशैली जनता की नजर है. उपचुनाव में प्रदेश सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों पर जनता की मुहर लगेगी.

कटारिया ने अपने बयान से राम का अपमान किया
डोटासरा ने बातचीत में राम मंदिर के चंदे को लेकर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि राम के नाम पर वोट लेने वाले अब चंदे में हेराफेरी कर रहे हैं. चार करोड़ की जमीन कुछ घंटों में 18 करोड़ की कैसे हो गई. उन्होंने नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कटारिया का बयान ही बताता है कि उनकी राम में कितनी आस्था है ? कटारिया ने अपने बयान से भगवान राम का किया अपमान किया है.

बैठक में यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नहीं पहुंचे
पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा की अध्यक्षता में हुई बैठक में परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास, अशोक चांदना, अर्जुन बामणिया, प्रमोद जैन भाया, उदयलाल आंजना, पूर्व सांसद रघुवीर मीणा, महेंद्रजीत सिंह मालवीय, धर्मेंद्र राठौड़ समेत अन्य नेता भी मौजूद रहे. लेकिन यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश घोघरा बैठक में नहीं पहुंचे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज