महिला सब इंस्पेक्टर के एकतरफा प्यार में कॉन्सटेबल ने लगाई आग, इलाज के दौरान मौत

News18 Rajasthan
Updated: May 14, 2019, 11:09 AM IST
महिला सब इंस्पेक्टर के एकतरफा प्यार में कॉन्सटेबल ने लगाई आग, इलाज के दौरान मौत
सांकेतिक तस्वीर

20 वर्षीय कॉन्सटेबल दौलत सिंह पहले से ही शुदीशुदा था और पिछले कुछ दिनों से एक महिला सब इंस्पेक्टर से एकतरफा प्यार करने लगा था. 8 मई को खुदकुशी से पहले उसने उक्त महिला को 16 बार फोन किया था.

  • Share this:
राजस्थान के सीकर में बीते बुधवार (8 मई) को एक पुलिस कॉन्सटेबल ने प्रेम प्रसंग में पेट्रोल डालकर आत्मदाह की कोशिश की थी. 60 फीसदी तक झुलसे कॉन्सटेबल का जयपुर में इलाज के दौरान रविवार (12 मई) को मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक कॉन्स्टेबल दौलत सिंह को एक महिला सब-इंस्पेक्टर से एकतरफा प्यार था. पुलिस अधिकारियों की माने तो बुधवार को दौलत सिंह ने अपनी बाइक से पेट्रोल निकाल कर खुद पर डाल लिया. उसके बाद वो उस महिला सब इंसपेक्टर से पास पहुंचा जहां वो तैनात थी और जब महिला अधिकारी ने उससे बात करने से इंकार किया तो उसने खुद को आग लगा ली.

पुलिस की माने तो 20 वर्षीय दौलत सिंह पहले से ही शुदीशुदा था और पिछले कुछ दिनों से एक महिला सब इंस्पेक्टर से एक तरफा प्यार करने लगा था. 8 मई को खुदकुशी से पहले उसके उक्त महिला को 16 बार फोन किया था. इतना ही नहीं एक साथी पुलिसवाले ने बताया कि कुछ महिने पहले दोनों एक ही थाने में तैनात थे, जब वरीय अधिकारियों को महिला सब इंस्पेक्टर के प्रति दौलत सिंह के रवैया का पता चला तो दोनों का अलग-अलग थाने में तबादला कर दिया गया था.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृत कॉन्सटेबल दौलत सिंह की पत्नी ने कुछ महीने घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया था. वहीं महिला सब-इंस्पेक्टर भी यौन-उत्पीड़न के मामले को लेकर कॉन्सटेबल दौलत सिंह के खिलाफ वरीय अधिकारियों से शिकायत दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें - राजस्थान में एक और घटना, रिश्तेदार ने महिला पुलिसकर्मी को धोखे से बुलाकर किया रेप

ये भी पढ़ें - राजस्थान में चुनाव के बाद रेप के मामले बढ़े

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 14, 2019, 11:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...