कोरोना वैक्सीन की कमी पर जारी है हो-हल्ला, यहां अस्पताल से चोरी हो गई वैक्सीन की 320 डोज

जयपुर में कोरोना वैक्‍सीन की चोरी मामला सामने आया है

जयपुर में कोरोना वैक्‍सीन की चोरी मामला सामने आया है

corona vaccine stolen: राजस्‍थान जयपुर के कावंटिया अस्पताल अधीक्षक डॉक्टर हर्षवर्धन ने शास्त्री नगर थाने में कोरोना वैक्‍सीन के 320 डोज चोरी होने की एफआईआर दर्ज करवाई है.

  • Share this:
राजस्थान में कोरोना के कहर का कहर जारी है और यहां हर द‍िन मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. वहीं जयपुर में कोरोना वैक्‍सीन की चोरी मामला सामने आया है. यह मामला सामने आने के बाद जयपुर के कावंटिया अस्पताल अधीक्षक डॉक्टर हर्षवर्धन ने शास्त्री नगर थाने में चोरी की एफआईआर दर्ज करवाई है.

बताया जा रहा है क‍ि जयपुर कावंटियां अस्पताल से को- वैक्सीन की 320 डोज (32 शीशी) चोरी हुई है. पुल‍िस ने आईपीसी की धारा 380 में केस दर्ज कर ल‍िया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. 12 अप्रैल को- वैक्सीन की डोजेज सेंटर को मिली थी, 12 तारीख को ही शाम को स्‍टॉक चेक किया गया तो, 320 डोज कम मिली. 2 दिन अस्पताल कमेटी ने मामले की जांच की और उसके बाद अस्‍पताल प्रशासन ने बुधवार को थाने में एफआईआर दर्ज करवाई.

वहीं कोरोना की दूसरी लहर में प्रदेश में दिन-प्रतिदिन होने वाली मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को प्रदेश में रिकॉर्ड 28 कोरोना पीड़ितों की मौत हो गई. वहीं लगातार दूसरे दिन साढ़े पांच हजार से ज्यादा नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं. मंगलवार को 5528 नये मरीज म‍िले थे. इनमें 989 नए केस तो अकेले राजधानी जयपुर में मिले.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज