COVID-19: वसुंधरा राजे की जांच रिपोर्ट नेगेटिव, कहा- दो सप्ताह तक आइसोलेशन में रहूंगी

पूर्व सीएम राजे ने अपने ट्वीट में उन लोगों का भी शुक्रिया अदा किया है जो उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतिंत थे.

कोरोना वायरस (Corona virus) पॉजिटिव सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के साथ लखनऊ में पार्टी में शामिल हुईं राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) की कोरोना जांच रिपोर्ट नगेटिव (Negative) आई है.

  • Share this:
    जयपुर. कोरोना वायरस (Corona virus) पॉजिटिव सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के साथ लखनऊ में पार्टी में शामिल हुईं राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) की कोरोना जांच रिपोर्ट नगेटिव (Negative) आई है. शनिवार को स्वयं राजे ने ट्वीट (Tweet) कर इसकी जानकारी दी. अपने ट्वीट ने राजे ने कहा कि ''मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि #Covid19 टेस्ट की मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. हालांकि सावधानी के तौर पर दुष्यंत और मैं अगले दो सप्ताह तक आइसोलेशन में ही रहेंगे.''

    राजे के पुत्र सांसद दुष्यंत सिंह की रिपोर्ट पहले ही नगेटिव आ चुकी है
    पूर्व सीएम राजे ने अपने ट्वीट में उन लोगों का भी शुक्रिया अदा किया है जो उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतिंत थे. राजे ने कहा कि ''मैं उन सभी लोगों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करती हूं जो मेरे स्वास्थ्य को लेकर चिंतित थे. आप सभी की प्रार्थनाओं व शुभकामनाओं के लिए आभार. मेरे प्रति आप लोगों का यही स्नेह व लगाव मेरे जीवन की असली पूंजी है.'' राजे के पुत्र झालावाड़-बारां सांसद दुष्यंत सिंह की रिपोर्ट पहले ही नगेटिव आ चुकी है.

     



     



    15 मार्च को लखनऊ में हुई थी पार्टी
    उल्लेखनीय है कि सिंगर कनिका कपूर गत 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आईं थी और यहां वे एक हाई प्रोफाइल पार्टी में शामिल हुई थीं. इस पार्टी में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और कई बड़े नेताओं समेत करीब 300 लोग शामिल हुए थे. राजे के साथ उनके सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह भी शामिल थे. इस पार्टी के बाद हुए मेडिकल टेस्ट में कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थी. कनिका ने खुद के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की बात सोशल मीडिया पर कबूल की है. उसके बाद शुक्रवार को राजे ने भी ट्वीट कर लखनऊ की पार्टी में शामिल होने की बात कही थी.

     

    Corona: पॉजिटिव पीड़ितों की संख्या हुई 23, जयपुर में चारदीवारी में बाजार बंद

    Coronavirus:808 साल में पहली बार लंबे समय के लिए बंद हुए इस दरगाह के दरवाजे

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.