होम /न्यूज /राजस्थान /Corona virus's panic: राजस्थान दिवस के सभी कार्यक्रम रद्द, आंगनबाड़ी केन्द्र भी 31 मार्च तक बंद

Corona virus's panic: राजस्थान दिवस के सभी कार्यक्रम रद्द, आंगनबाड़ी केन्द्र भी 31 मार्च तक बंद

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जिला कलक्टर्स के साथ वीसी कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जिला कलक्टर्स के साथ वीसी कर रहे हैं.

कोरोना वायरस (Corona virus) के खौफ से राजस्थान में लगातार कार्यक्रम रद्द (Program canceled) होते जा रहे हैं. अब सरकार न ...अधिक पढ़ें

    जयपुर. कोरोना वायरस (Corona virus) के खौफ से राजस्थान में लगातार कार्यक्रम रद्द (Program canceled) होते जा रहे हैं. कोरोना वायरस से बचाव के लिए स्कूल-कॉलेज और सिनेमा घर बंद करने के बाद अब सरकार ने राजस्थान दिवस (Rajasthan Day) के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. पर्यटन विभाग (Tourism department) ने कार्यक्रम रद्द करने के आदेश जारी किए हैं. राजस्थान दिवस के कई कार्यक्रम 21 मार्च से आयोजित किए जाने थे. 30 मार्च तक ये विभिन्न कार्यक्रम आयाजित होने थे. वहीं 31 मार्च तक आंगनबाड़ी केन्द्र (Anganwadi center) भी बंद रखने के आदेश जारी कर दिए गए हैं.

    सीएम गहलोत कलक्टर्स से ले रहे हैं फीडबैक
    कोरोना वायरस को लेकर हाई अलर्ट मोड पर आई राज्य सरकार लगातार पल-पल की मॉनिटरिंग कर रही है. आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जिला कलक्टर्स से फीडबैक ले रहे हैं. सीएम गहलोत सीएमओ में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जिला कलेक्टर्स से कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए उठाए जा रहे कदमों की जानकारी ले रहे हैं. वीसी में सीएम गहलोत के साथ मुख्य सचिव डीबी गुप्ता,
    एसीएस हैल्थ रोहित कुमार सिंह और चिकित्सा शिक्षा सचिव वैभव गालरिया भी मौजूद हैं.

    ईरान से 234 भारतीयों को जैसलमेर लाया गया
    वहीं ईरान से जैसलमेर लाए गए भारतीयों को सेना की ओर से तैयार किए गए आइसोलेशन सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया है. 234 भारतीयों ईरान से एयर लिफ्ट कर दो विमानों से रविवार को जैसलमेर लाया गया है. इनमें 131 छात्र और 103 श्रद्धालु शामिल हैं. सरकार ने आमजन से भीड़भाड़ वाले कार्यक्रमों से बचने की अपील की है.

    चिकित्सा सेवाओं को 'अत्यावश्यक सेवा' घोषित किया


    उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस के चलते प्रदेश में चिकित्सा सेवाओं को 'अत्यावश्यक सेवा' घोषित कर रेस्मा कानून लागू कर दिया गया है. इसके साथ ही राज्य सरकार ने राजस्थान एपीडिमिक डिजीज COVID 19 रेगुलेशन्स 2020 भी जारी किया है. कोरोना की दहशत के कारण विधानसभा की कार्यवाही भी आगामी 26 मार्च तक स्थगित कर दी गई है.



    Corona virus: ईरान से 234 भारतीयों को लेकर विमान जैसलमेर पहुंचा



    Corona virus: स्पेन से लौटा जयपुर निवासी युवक कोरोना वायरस 'पॉजिटिव'

    Tags: Ashok gehlot, Corona Virus, Jaipur news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें