Corona Effect: सांसद दुष्यंत सिंह के संपर्क में आए MPs हुए सेल्फ 'आईसोलेटेड'

दिल्ली में अपने आवास पर उदयपुर सांसद अर्जुन मीणा.

कोरोना वायरस पॉजिटिव (Corona virus positive) सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के साथ पार्टी में शामिल हो चुके झालावाड़-बारां सांसद दुष्यंत सिंह (MP Dushyant Singh) के संपर्क में आए राजस्थान के कई सांसद एहतियात (Precaution) बरत रहे हैं.

  • Share this:
जयपुर. कोरोना वायरस पॉजिटिव (Corona virus positive) सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के साथ पार्टी में शामिल हो चुके झालावाड़-बारां सांसद दुष्यंत सिंह (MP Dushyant Singh) के संपर्क में आए राजस्थान के कई सांसद एहतियात (Precaution) बरत रहे हैं. कई सांसद सेल्फ आइसोलेशन (Self isolation) में हैं. इनमें कई सांसद दिल्ली में हैं तो कई अपने-अपने क्षेत्रों में हैं और पूरी सतर्कता बरत रहे हैं.

जयपुर सांसद ने करवाई जांच, नगेटिव आई
जयपुर सांसद रामचरण बोहरा ने अपने सभी कार्यक्रम निरस्त कर दिए हैं. बोहरा ने जयपुर पहुंचने के बाद अपनी जांच करवाई. उनकी रिपोर्ट नगेटिव आई है, लेकिन फिर भी बोहरा ने खुद को अलग कर लिया है. उन्होंने आमजन से अपील की है सभी खुद का ध्यान रखें. कोरोना से बचाव ही सुरक्षित रहने का उपाय है. दौसा सांसद जसकौर मीना सेल्फ आइसोलेशन में हैं. उनका कहना है कि वे 14 दिन तक सभी नियमों और दिशा निर्देशों का पालन करेंगी. सांसद जसकौर ने लोगों से भी घरों में ही रहने की अपील की है. वे खुद सवाईमाधोपुर स्थित फार्म हाउस में आइसोलेशन में हैं.

ये सांसद भी बरत रहे हैं एहतियात
चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी भी एहतियात बरत रहे हैं. वे दिल्ली में होम आइसोलेशन में रह रहे हैं. जोशी ने कहा कि सावधानी ही सुरक्षा है. जालोर सांसद देवजी पटेल भी दिल्ली में ही अपने घर पर हैं. लेकिन वे किसी से मिल नहीं रहे हैं. देवजी पटेल ने अपने आपको पूरी तरह से आइसोलेटेड कर लिया है. उदयपुर सांसद अर्जुन मीणा भी दिल्ली में अपने घर में हैं और पूरी सावधानी बरत रहे हैं. वहीं सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती ने अपने आपको सीकर के पिपराली आश्रम में आइसोलेटेड कर लिया है. वे भी किसी से नहीं मिल रहे हैं.

सिंगर कनिका कपूर के साथ पार्टी में शामिल थे सिंह
उल्लेखनीय है कि सिंगर कनिका कपूर ने लंदन से आने के बाद गत 15 मार्च को लखनऊ में एक पार्टी में शिरकत की थी. इस पार्टी में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और कई बड़े नेताओं समेत करीब 300 लोग शामिल हुए थे. राजे के साथ उनके सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह भी शामिल थे. कनिका कपूर कोरोना वायरस की जांच में पॉजिटिव पाई गई थी. उसके बाद सांसद दुष्यंत सिंह के संपर्क में भी कई सांसद आए थे. हालांकि सिंह ने उसके बाद अपनी जांच करवाई थी, जिसमें रिपोर्ट भी नगेटिव आई है. वे खुद भी पूरी सतर्कता बरत रहे हैं. पूर्व सीएम राजे की भी COVID-19 की  रिपोर्ट नगेटिव आई है.



COVID-19: वसुंधरा राजे की रिपोर्ट नेगेटिव, कहा-2 सप्ताह तक आइसोलेशन में रहूंगी



Corona: पॉजिटिव पीड़ितों की संख्या हुई 23, जयपुर में चारदीवारी में बाजार बंद

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.