COVID-19: जारी है मदद का सिलसिला, अब सीकर पेंशनर्स मंच भी आया आगे
Jaipur News in Hindi

COVID-19: जारी है मदद का सिलसिला, अब सीकर पेंशनर्स मंच भी आया आगे
मंच के पदाधिकारियों ने कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में प्रभावितों की मदद के लिए प्रशासन के कंधे से कंधा मिलाते हुए हर संभव सहयोग की पेशकश की.

कोरोना संकट काल (COVID-19) में प्रभावितों की मदद (Help) करने का जज्बा अभी भी लोगों में कम नहीं हुआ है. संकट की इस घड़ी में जिससे जो बन पड़ा रहा है वह कोरोना प्रभावितों की मदद करने में जुटा हुआ है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
जयपुर/सीकर. कोरोना संकट काल (COVID-19) में प्रभावितों की मदद (Help) करने का जज्बा अभी भी लोगों में कम नहीं हुआ है. संकट की इस घड़ी में जिससे जो बन पड़ा रहा है वह कोरोना प्रभावितों की मदद करने में जुटा हुआ है. इसी कड़ी बुधवार को सीकर में राजस्थान पेंशनर्स मंच (Rajasthan Pensioners Forum) की जिला ईकाई ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में 51 हजार रुपए का चेक जिला कलक्टर यज्ञमित्र सिंह देव को सौंपकर अपना सहयोग प्रदान किया.

हर संभव सहयोग की पेशकश की
राजस्थान पेंशनर्स मंच सीकर के जिलाध्यक्ष सत्यनारायण पंवार, मंच के प्रधान संरक्षक सेवानिवृत्त आरएएस अधिकारी ईश्वर सिंह राठौड़, महावीर पुरोहित, गोपीराम जांगिड़ यालसर और राधेश्याम मोर्य ने यह चैक जिला कलक्टर को सौंपा. इस मौके पर जिला कलक्टर ने पेंशनर्स मंच की ओर से दिए गए सहयोग की सराहना करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया. वहीं मंच के पदाधिकारियों ने  कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में प्रभावितों की मदद के लिए जिला प्रशासन के कंधे से कंधा मिलाते हुए हर संभव सहयोग पेशकश की.

बड़ी संख्या में लोग सहयोग देने के लिए आगे आए



उल्लेखनीय है कि कोरोना प्रभावितों की मदद के लिए बहुत से भामाशाह सामने आ रहे हैं. वहीं राज्य सरकार के स्तर पर मुख्यमंत्री सहायता कोष के तहत ही अलग से कोविड-19 सहायता कोष का गठन किया गया है. इस कोष के गठन के साथ ही प्रदेशभर से इसमें सहयोग देने वालों की होड़ मच गई. राज्य सरकार के मंत्रिमंडल से लेकर सभी विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों ने भी अपना-अपना यथासंभव सहयोग दिया है. इनके साथ ही सभी विधायकों और सांसदों और अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी सहयोग राशि मुहैया करवाई है. वहीं हजारों की तादाद में भामाशाह और आमजन ने भी इसके में सहयोग दिया है. इसके चलते देखते ही देखते इस कोष में कुछ ही समय में करोड़ों रुपयों की धनराशि एकत्र हो गई.



बेवफाई के शक में पत्नी ने पति को कुल्हाड़ी से काट डाला, फिर पहुंची थाने

राजस्थान में अगस्त में हो सकते हैं 129 नगरीय निकायों में चुनाव! तैयारी शुरू
First published: June 3, 2020, 7:40 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading