Assembly Banner 2021

Rajasthan News: मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, कहा- डरें नहीं, सुरक्षित है

गहलोत ने कहा कि पूरे देश का 25 प्रतिशत वैक्सीनेशन राजस्थान में हो रहा है.

गहलोत ने कहा कि पूरे देश का 25 प्रतिशत वैक्सीनेशन राजस्थान में हो रहा है.

Corona Vaccination: कोराना वैक्सीनेशन के तीसरे चरण में शुक्रवार को सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने वैक्सीन लगवाई. इसके बाद उन्‍होंने लोगों से टीका लगवाने की अपील भी की.

  • Share this:
जयपुर. राजस्‍थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने शुक्रवार को कोरोना वैक्सीन (Corona vaccination) लगवाई. वैक्सीन लगने पर मुख्यमंत्री को दर्द का जरा भी आभास नहीं हुआ. इस पर उन्होंने वैक्सीन लगाने वाली नर्स से पूछा कि क्या वैक्सीन लग गई? नर्स ने जब हामी भरी तो सीएम गहलोत ने आश्चर्य जताया. सीएम को वैक्सीन लगाये जाने के दौरान चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा भी उपस्थित रहे. शुक्रवार को ही पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) भी कोरोना वैक्सीन लगवाएंगी.

सीएम अशोक गहलोत ने राजधानी जयपुर के आईडीएच सेंटर में वैक्सीन लगवाई. वैक्सीन लगने के बाद सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कहा, 'IDH जयपुर (SMS Hospital) पहुंचकर कोविड वैक्सीन की प्रथम डोज लगवाई. कोविड वैक्सीन को लेकर डरें नहीं, यह सुरक्षित है. प्राथमिकता क्रम से बारी आने पर वैक्सीन लगवाएं और आस-पास के लोगों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें.'

पूरे देश का 25 प्रतिशत वैक्सीनेशन राजस्थान में हो रहा है
वैक्सीनेशन के बाद मीडिया से बातचीत करते हुये गहलोत ने कहा कि अच्छा लग रहा है. राजस्थान में वैक्सीनेशन का काम बड़े अच्छे ढंग से किया जा रहा है. प्रदेश में प्रतिदिन सवा दो लाख लोगों को वैक्सीन लगाई जा रही है. यह बड़ी बात है. पूरे देश का 25 प्रतिशत वैक्सीनेशन राजस्थान में हो रहा है. गहलोत ने कहा कि हमने कोरोना के इलाज के लिये बेहतरीन प्रबंध किया था. उस कारण से प्रदेश में जनता का आत्मविश्वास बढ़ा हुआ है.
Youtube Video




वैक्‍सीन की आपूर्ति को लेकर कही यह बात
गहलोत ने कहा कि अभी मंगलवार तक के टीके हमारे पास उपलब्ध हैं. उन्होंने कहा कि केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री से हमारे चिकित्सा मंत्री बातचीत कर रहे हैं. गहलोत ने कहा कि वैक्सीन की आपूर्ति सुचारू रहनी चाहिये ताकि चेन टूटे नहीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज