होम /न्यूज /राजस्थान /

COVID-19: जयपुर में कोरोना संदिग्ध युवक ने भागने के लिए दूसरी मंजिल से लगाई छलांग

COVID-19: जयपुर में कोरोना संदिग्ध युवक ने भागने के लिए दूसरी मंजिल से लगाई छलांग

युवक को अस्पताल प्रशासन के स्टाफ और पुलिसकर्मियों ने समझाइश कर टीन शेड से नीचे उतारा और उसे वापस कोरोना वार्ड में पहुंचा दिया.

युवक को अस्पताल प्रशासन के स्टाफ और पुलिसकर्मियों ने समझाइश कर टीन शेड से नीचे उतारा और उसे वापस कोरोना वार्ड में पहुंचा दिया.

बताया जा रहा है कि युवक भयभीत होने के कारण केयर सेंटर से भागने की फिराक में था. इसलिए वो अस्पताल की दूसरी मंजिल पर स्थित बाथरूम में गया. वहां बाथरूम की खिड़की हटाकर वो टीन शेड पर कूद गया

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल (SMS Hospital) के चरक भवन में कोरोना (COVID-19) केयर सेंटर से कोरोना संदिग्ध एक युवक ने भागने का प्रयास किया. इसके लिए उसने अस्पताल की दूसरी मंजिल पर स्थित बाथरूम में जाकर वहां से टीन शेड पर नीचे छलांग लगा दी. हालांकि कर्मचारियों ने उसे ऐसा करता देख लिया जिससे उसकी फरार होने की चाल कामयाब न हो सकी और उसे पकड़ लिया गया.

उत्तर प्रदेश के आगरा का रहने वाला है युवक
जानकारी के अनुसार भागने की कोशिश करने वाला कोरोना संदिग्ध युवक मूलत: उत्तर प्रदेश के आगरा का रहने वाला है. इस युवक को कोरोना संदिग्ध मानते हुए एसएमएस अस्पताल के चरक भवन स्थित कोरोना केयर सेंटर में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है कि युवक भयभीत होने के कारण वहां से भागने की फिराक में था. इसलिए वो अस्पताल की दूसरी मंजिल पर स्थित बाथरूम में गया. वहां बाथरूम की खिड़की हटाकर वो टीन शेड पर कूद गया. लेकिन वहां मौजूद स्टाफ ने उसे कूदते हुए देख लिया. इस पर उन्होंने तत्काल अन्य स्टाफ और अस्पताल प्रशासन को इसकी सूचना दी. युवक को अस्पताल प्रशासन के स्टाफ और पुलिसकर्मियों ने समझाइश देकर टीन शेड से नीचे उतारा और वापस उसे कोरोना वार्ड में पहुंचा दिया.

रामगंज के 35 व्यक्तियों को घर भेजा
वहीं एसएमएस अस्पताल में कोरोना संदिग्ध मानते हुए 14 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन पीरियड में रखे गए जयपुर के रामगंज के 35 लोगों को वापस उनके घर भेज दिया गया है. इन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

जयपुर में कोरोना के 441 पॉजिटिव मरीज
बता दें कि राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव मामलों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है. यहां का रामगंज इलाका कोरोना का हॉट-स्पॉट बना हुआ है. राजस्थान में कोरोना के अब तक 969 मामले सामने आ चुके हैं. इनमें जयपुर में इनकी संख्या सबसे ज्यादा है. जयपुर में वर्तमान में कोरोना के 441 पॉजिटिव मरीज हैं.

यह भी पढ़ें-

COVID-19: जयपुर में 48 नए पॉजिटिव केस, राजस्थान में 1000 की ओर बढ़ रहा आंकड़ा

Good News: गहलोत सरकार किसानों को बांटेगी 16 हजार करोड़ का ब्याज मुक्त ऋण

Tags: Coronavirus, Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर