Rajasthan: अस्पताल की दूसरी मंजिल से Corona पीड़ित वृद्ध ने लगाई छलांग, मौके पर ही मौत
Jaipur News in Hindi

Rajasthan: अस्पताल की दूसरी मंजिल से Corona पीड़ित वृद्ध ने लगाई छलांग, मौके पर ही मौत
वृद्ध को मंगलवार को ही इलाज के लिए RUHS अस्पताल में लाया गया था.

राजधानी जयपुर में बुधवार को दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है. यहां RUHS अस्पताल में भर्ती कोरोना (Coronavirus) संक्रमित एक वृद्ध मरीज ने दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
जयपुर. राजस्‍थान की राजधानी जयपुर में बुधवार को दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है. यहां RUHS अस्पताल में भर्ती कोरोना के एक वृद्ध मरीज ने दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया. हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस अभी मौके पर पहुंची है और अस्पताल प्रंबंधन से पूछताछ में जुटी है.

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, घटना सुबह करीब 10.30 बजे के बाद हुई. छलांग लगाने वाले 78 वर्षीय कैलाश जयपुर के झोटवाड़ा का रहने वाला था. उसे मंगलवार को ही इलाज के लिए RUHS अस्पताल में लाया गया था. यहां उसे सेमी आईसीयू में भर्ती कराया गया था. उसने बुधवार को सुबह करीब 10.30 बजे के बाद उसने अस्पताल की दूसरी की मंजिल पर स्थित सेमी आईसीयू की जाली तोड़कर वहां से छलांग लगा दी, जिससे उनकी मौत हो गई. पीड़ित कोरोना पॉजिटिव होने के साथ ही ब्लड प्रेशर और सांस लेने की तकलीफ से भी पीड़ित था. इसीलिए उसे सेमी आईसीयू में रखा गया था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Atmanirbhar Bharat Abhiya: जोधपुर एम्स ने बनाया डिवाइस, हेल्थ वर्कर्स को बचायेगा कोरोना के संक्रमण से



पहले सवाई मानसिंह अस्पताल में छलांग लगा चुका है एक मरीज
उल्लेखनीय है कि इससे पहले गत माह जयपुर में सवाई मानसिंह अस्पताल के चरक भवन में भर्ती एक कोरोना पीड़ित ने भागने के लिए छत से छलांग लगा दी थी, लेकिन वह उसे कोई चोट नहीं आई थी. उस पीड़ित ने अस्पताल से भागने के लिए दो बार प्रयास किये, लेकिन दोनों ही बार उसे वापस पकड़ लिया गया. वहीं कोरोना के इलाज के लिए लाये गए कई संदिग्ध और पीड़ित भागने का प्रयास कर चुके हैं. लेकिन कोरोना पीड़ित द्वारा सुसाइड करने का यह पहला ही केस है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading