कोरोना संक्रमण के चलते राजस्थान हाईकोर्ट में 20, 21 अगस्त को भी नहीं होगा कामकाज
Jaipur News in Hindi

कोरोना संक्रमण के चलते राजस्थान हाईकोर्ट में 20, 21 अगस्त को भी नहीं होगा कामकाज
कोरोना संक्रमण के कारण राजस्थान हाईकोर्ट में दो दिन और कार्य स्थगन हो गया है

हाईकोर्ट में 24 अगस्त से केवल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सुनवाई होगी. पहले हाईकोर्ट में कामकाज को आज यानी बुधवार तक के लिए सस्पेंड किया गया था. लेकिन अब कार्य स्थगन को अगले दो दिन के लिए बढ़ा दिया गया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2020, 6:28 PM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) में कोरोना संक्रमण (Corona Virus) के मामले बढ़ते जा रहे हैं. इसे देखते हुए राजस्थान हाईकोर्ट (Rajasthan High Court) में अगले दो दिन तक कार्य स्थगित रहेगा. कोविड-19 के चलते 20 और 21 अगस्त को हाईकोर्ट में कार्य स्थगित रखने का निर्णय लिया गया है. वहीं 24 अगस्त से केवल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सुनवाई होगी.

बता दें कि पहले हाईकोर्ट में कामकाज को आज यानी बुधवार तक के लिए सस्पेंड किया गया था. लेकिन अब कार्य स्थगन को अगले दो दिन के लिए और बढ़ा दिया गया है.

दरअसल सबसे पहले हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव और बाद में नगेटिव आने के बाद पिछले दिनों यहां के दो और जज पॉजिटिव पाए गए थे. इनके साथ ही दो अन्य न्यायाधीशों की बेटी कोरोना पॉजिटव पाई गई हैं. इसे देखते हुए हाईकोर्ट प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड पर आ गया है जिसके तहत यह निर्णय लिया गया.



हाईकोर्ट में कोरोना संक्रमण को देखते हुए राजधानी जयपुर की सभी अदालतों में 19 अगस्त तक कार्य स्थगित है. इस अवधि में सैंपल लेने का काम किया जा रहा है. सोमवार को हाईकोर्ट की जस्टिस सबीना और जस्टिस अशोक गौड़ कोरोना संक्रमित पाए गए थे. जबकि दो अन्य जजों की बेटी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज