लाइव टीवी

COVID-19: लॉकडाउन में ये कैसा प्रदर्शन ? स्प्रे छिड़काव में समर्थकों के साथ पहुंचे मुख्य सचेतक
Jaipur News in Hindi

Deepak Vyas | News18 Rajasthan
Updated: March 27, 2020, 11:22 AM IST
COVID-19: लॉकडाउन में ये कैसा प्रदर्शन ? स्प्रे छिड़काव में समर्थकों के साथ पहुंचे मुख्य सचेतक
इस दौरान महेश जोशी खुद गाड़ी के बोनट पर बैठकर छिड़काव करते नजर आये.

लॉकडाउन के दौरान प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक भले ही आमजन को घरों में रहने की सलाह दे रहे हों, लेकिन राजस्थान के मुख्य सचेतक महेश जोशी (Mahesh Joshi) शायद कोरोना के नाम पर अपनी राजनीति चमकाने में व्यस्त हैं.

  • Share this:
जयपुर. कोरोना वायरस (COVID-19) के संक्रमण से बचाव के लिए पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) है. केन्द्र से लेकर राज्य सरकार इसके बचाव के लिए ऐहतियात के सभी मुमकिन कदम उठा रही हैं. इस लॉकडाउन के दौरान प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री तक भले ही आमजन को घरों में रहने की सलाह दे रहे हों, लेकिन राजस्थान के मुख्य सचेतक महेश जोशी  (Mahesh Joshi) शायद कोरोना के नाम पर अपनी राजनीति चमकाने में व्यस्त हैं. जयपुर में गुरुवार शाम सामने आई तस्वीरें तो कुछ ऐसा ही बयां कर रही हैं.

जोशी खुद गाड़ी के बोनट पर बैठकर छिड़काव करते नजर आये
दरअसल नगर निगम की ओर से गुरुवार को सोडियम हाइपोक्लोराइड के छिड़काव के काम की जयपुर में शुरुआत की गई. इस दौरान शहर के सुभाष चौक में मुख्य सचेतक महेश जोशी अपने पुत्र रोहित जोशी और कई समर्थकों के साथ पहुंच गए. जबकि पूरे प्रदेश में लॉकडाउन के साथ ही धारा-144 भी लगी हुई है. इस दौरान महेश जोशी खुद गाड़ी के बोनट पर बैठकर छिड़काव करते नजर आये. वहीं उनके पुत्र ने भी स्प्रे मशीन कंधे पर टांग ली. मजे की बात ये है कि इस दौरान फोटो सेशन भी होता रहा. जब पूरा देश लॉक डाउन है और ऐसे में जिम्मेदार अगर सड़कों पर ऐसा करते नजर आएंगे तो आम जनता के बीच क्या सन्देश जाएगा.

राजस्थान में 43 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं



प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. गुरुवार को प्रदेश में 5 नए पॉजिटिव केस सामने आए हैं. ये केस जयपुर, जोधपुर, झुंझुनूं और भीलवाड़ा में सामने आए हैं. भीलवाड़ा में जो नए मामले सामने आए हैं वे कोरोना पॉजिटिव मरीज के रिश्तेदार हैं. पूरे प्रदेश में अब तक 2325 सेम्पल जांच के लिए आए हैं. इनमें 43 पॉजिटिव हैं. जबकि 2192 सेम्पल की रिपोर्ट नेगेटिव है. शेष बचे 90 सेम्पल अभी अंडर प्रोसेस हैं.

जयपुर में रामगंज इलाके में कर्फ्यू लगाया
राजधानी जयपुर में गुरुवार को रामगंज इलाके में पॉजिटिव मरीज सामने आने के बाद उसके घर के आसपास करीब 1 किलोमीटर के दायरे में कर्फ्यू लगा दिया गया है. इस पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आए लोगों को स्वास्थ्य विभाग सघनता से ट्रेस कर रहा है.

 

COVID-19: भीलवाड़ा में 1 और पॉजिटिव मरीज की मौत, 5 नए केस सामने आए

COVID-19: राजस्थान-गुजरात बॉर्डर पर लगी भीड़, एक ही रात में पहुंचे 10 हजार लोग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 27, 2020, 10:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर