अपना शहर चुनें

States

Rajasthan: सचिन पायलट के लंग्स में इन्फेक्शन, आज आयेगी जांच रिपोर्ट, राज्यपाल ने पूछा हाल

सचिन पायलट गत 12 नवंबर को कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर पॉजिटिव हो गये थे. लेकिन अब उनकी कोरोना रिपोर्ट नगेटिव हो गई है.
सचिन पायलट गत 12 नवंबर को कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर पॉजिटिव हो गये थे. लेकिन अब उनकी कोरोना रिपोर्ट नगेटिव हो गई है.

पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट (Sachin Pilot) के लंग्स में इंफेक्शन की जांच रिपोर्ट आज आयेगी. पायलट इन दिनों अपने दिल्ली स्थित आवास पर आराम कर रहे हैं. राज्यपाल कलराज मिश्र (Governor Kalraj Mishra) ने फोन कर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 30, 2020, 9:15 AM IST
  • Share this:
जयपुर. कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव (COVID-19) आने के बाद राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) इन दिनों दिल्ली में हैं. वे अपने दिल्ली स्थित आवास पर ही आराम कर रहे हैं. लंग्स में थोड़े इन्फेक्शन (Infection in langs) की शिकायत के बाद उन्होंने दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) के डॉक्टर से सलाह ली है. वहीं कुछ टेस्ट भी करवाए हैं. पायलट के इन टेस्ट की रिपोर्ट आज आने की उम्मीद है. पायलट से जुड़े लोगों का कहना है कि अब उनकी तबियत ठीक है. वे अगले एक हफ्ते तक घर पर ही आराम करेंगे.

12 नवंबर को हुए थे कोरोना पॉजिटिव
सचिन पायलट गत 12 नवंबर को कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर पॉजिटिव हो गये थे. कोरोना के कुछ लक्षण दिखने पर उन्होंने इसकी जांच करवाई थी. जांच में उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उसके बाद पायलट अपने जयपुर स्थित आवास पर ही क्वारंटाइन हो गए थे. ट्रीटमेंट लेने के बाद पायलट की कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव हो गई. इस पर पायलट दिल्ली चले गए और वहां एम्स के चिकित्सकों से स्वास्थ्य को लेकर चर्चा की. इस दौरान सामने आया था कि पायलट के लंग्स में कुछ इन्फेक्शन भी हुआ है. इस पर उन्होंने वहां कुछ आवश्यक टेस्ट करवाये हैं.

Rajasthan: राजसमंद से BJP विधायक किरण माहेश्वरी का कोरोना से निधन, मेदांता अस्पताल में ली अंतिम सांस



राज्यपाल ने पूछी कुशलक्षेम
सचिन पायलट के स्वास्थ्य को लेकर राज्यपाल कलराज मिश्र ने रविवार को उनसे फोन पर बातचीत कर जानकारी ली. राज्यपाल कलराज मिश्र ने पायलट के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. प्रदेश कांग्रेस के अन्य नेताओं और समर्थकों ने भी पायलट के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. उल्लेखनीय है कि प्रदेश में जबर्दस्त तरीके से फैल रहे कोरोना संक्रमण की चपेट में अब तक कई नेता आ चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज