Jaipur: केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत कोरोना पॉजिटिव, मेदांता अस्पताल में हुये भर्ती
Jaipur News in Hindi

Jaipur: केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत कोरोना पॉजिटिव, मेदांता अस्पताल में हुये भर्ती
शेखावत से पहले केंद्रीय राज्यमंत्री अर्जुन मेघवाल और कैलाश चौधरी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है.

केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) भी कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. उसके बाद उन्हें मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में भर्ती कराया गया है. शेखावत ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा की है.

  • Share this:
जयपुर. केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) भी कोरोना की चपेट में आ गये हैं. गुरुवार को उनकी कोरोना (COVID-19) रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उसके बाद उन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने खुद ट्वीट (Tweet) कर इसकी जानकारी दी है.

इसके साथ ही उन्होंने अपील की है कि पिछले दिनों उनके संपर्क में आये लोग आइसोलेट हो जायें और अपना-अपना कोरोना टेस्ट करायें. शेखावत के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना के बाद सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट करके उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

जयपुर पहुंचते ही सचिन पायलट बोले- किसका इस्तेमाल कहां करना है, कमेटी तय करेगी



संपर्क में आये लोग अपनी-अपनी जांच करायें
शेखावत ने अपने ट्वीट में कहा कि ''अस्वस्थता के कुछ लक्षण दिखने पर मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि गत दिनों में मेरे संपर्क में जो लोग आये हैं वह स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं. आप सभी स्वस्थ रहें और अपना ध्यान रखें''.





गत 3 अगस्त को भी कराई थी जांच
इससे पहले गत 3 अगस्त को भी केंद्रीय मंत्री शेखावत ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था. उस समय उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. लेकिन उसके बाद तबीयत खराब होने पर दुबारा कराए गए टेस्ट में अब रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

Rajasthan: सचिन पायलट अब करेंगे मरुधरा की यात्रा, नापेंगे समर्थन का पैमाना !

राजस्थान के दो केन्द्रीय राज्यमंत्री भी पहले कोरोना से प्रभावित हो चुके हैं
उल्लेखनीय है कि इससे पहले केंद्रीय राज्यमंत्री अर्जुन मेघवाल और कैलाश चौधरी भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पहले गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी उनसे मुलाकात की थी. वहीं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल भी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज