अपना शहर चुनें

States

Rajasthan: स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री डॉ. रघु शर्मा भी कोरोना पॉजिटिव, अस्‍पताल में भर्ती

राज्य में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2,43,936 के पार हो गई है.
राज्य में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2,43,936 के पार हो गई है.

Corona iCases in Rajasthan: राजस्‍थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा (Dr. Raghu Sharma ) भी कोरोना पॉजिटिव हो गये हैं. उन्हें आरयूएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
जयपुर. बेहताशा बढ़ रहे कोरोना संक्रमण (COVID-19) से जूझ रहे राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा (Dr. Raghu Sharma) भी इसकी चपेट में आ गये हैं. डॉ. शर्मा की रविवार रात को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Coronavirus) आई है. उन्हें इलाज के लिए राजधानी जयपुर स्थित RUHS अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉ. शर्मा के मौजूदा स्टाफ की भी कोविड जांच कराई जाएगी. सीएम अशोक गहलोत ने चिकित्सा मंत्री की कुशलक्षेम पूछी है. सीएम ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

राजस्‍थान में दिवाली के बाद से कोरोना संक्रमण की रफ्तार काफी बढ़ गई है. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यहां पॉजिटिव केस आने के नित नये रिकॉर्ड बन रहे हैं. रविवार को भी कोरोना ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये थे. रविवार प्रदेश में एक ही दिन में 3260 कोरोना पॉजिटिव पीड़ित सामने आए हैं. दूसरी तरफ कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौतों के आंकड़ों में भी जबर्दस्त बढ़ोतरी हो रही है. रविवार को एक ही दिन में प्रदेशभर में 17 लोगों ने कोरोना के कारण अपनी जान गंवा दी. राज्य में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 2,43,936 के पार हो गई है.

Corona Cases in Rajasthan: राजस्थान में हालात बेकाबू, एक ही दिन में आये 3260 नये पॉजिटिव केस और 17 की मौत






वर्तमान में अभी 23190 केस सक्रिय
राज्य में सबसे खतरनाक स्थिति जयपुर समेत जोधपुर और बीकानेर की बनी हुई है. जयपुर में रविवार एक ही दिन में 603 नए कोरोना के पॉजिटिव पीड़ित मिले हैं. वहीं, अब तक कुल 2163 लोगों की कोरोना की कारण मौत हो चुकी है. हालात ये हो गये हैं कि पीड़ितों को निजी और सरकारी अस्पतालों में जगह नहीं पा रही है. सभी अस्पताल में कोरोना पीड़ितों के सभी वार्ड फुल हो चुके हैं. राज्य में अब तक 41,79,816 लोगों के सैम्पल लिए गए हैं. जिनमें 2,43,936 केस पॉजिटिव पाये जा चुके हैं. इनमें से अब तक 2 लाख 18 हजार 583 केस ठीक हो गये हैं. उन्हें अस्पतालों से डिस्चार्ज किया जा चुका है. वर्तमान में अभी 23190 केस सक्रिय बने हुये हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज