Rajasthan: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की कोरोना रिपोर्ट 'निगेटिव', अमित शाह से मिलने के बाद हुआ टेस्ट
Jaipur News in Hindi

Rajasthan: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की कोरोना रिपोर्ट 'निगेटिव', अमित शाह से मिलने के बाद हुआ टेस्ट
केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव (Covid-19 Report negative) आई है. एम्स से पहुंची टीम ने गजेन्द्र सिंह शेखावत का कोरोना टेस्ट किया था. शेखावत के साथ ही उनके परिवार और पूरे स्टाफ की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 3, 2020, 3:32 PM IST
  • Share this:
जयपुर. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव (Covid-19 Report negative) आई है. एम्स से पहुंची टीम ने गजेन्द्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) का कोरोना टेस्ट किया था. शेखावत के साथ ही उनके परिवार और पूरे स्टाफ की रिपोर्ट भी निगेटिव आई है. शेखावत हाल ही में कैबिनेट मीटिंग में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिले थे. अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शेखावत ने स्वयं समेत परिवार और स्टाफ का कोरोना टेस्ट करवाया था.

गृहमंत्री शाह की रिपोर्ट कल आई थी पॉजिटिव
रविवार को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी साझा की थी. इसके साथ ही शाह ने अपील भी की थी कि बीते दिनों उनके संपर्क में आने वाले लोग अपना कोरोना टेस्ट करवाएं और आइसोलेट हो जाएं. राज्य में इससे पहले राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं.

सियासी भाईचारा: कांग्रेस विधायकों ने बाड़ेबंदी के बीच मनाई राखी, सीएम गहलोत ने दी बधाई





प्रदेश में अब तक 44975 कोरोना पॉजिटिव मरीज
वहीं प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की तादाद लगातार बढ़ती जा रही है. सोमवार तक प्रदेश में 44975 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके हैं. इनमें से सोमवार की रिपोर्ट में रिकॉर्ड 565 और नए पॉजिटिव सामने आए हैं. प्रदेश में कोरोना से अब तक 715 लोगों की मौत हो चुकी है. इनमें से 9 लोगों की मौत सोमवार को सुबह 9 बजे तक बीते 12 घंटों में हुई है. राज्यभर में अब तक 31458 केस पॉजिटिव से निगेटिव हो चुके हैं. इनमें से 29931 को पूरी तरह से ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. प्रदेश में फिलहाल 12802 एक्टिव केस हैं. प्रदेश में बाहर से आए प्रवासियों में से तक 7972 लोग पॉजिटिव पाए जा चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज