COVID-19: आर्थिक सहयोग के लिए आगे आने लगे जनप्रतिनिधि और आमजन, भरने लगे सरकार का खजाना
Jaipur News in Hindi

COVID-19: आर्थिक सहयोग के लिए आगे आने लगे जनप्रतिनिधि और आमजन, भरने लगे सरकार का खजाना
पूर्व सीएम राजे समेत राज्य सरकार की मंत्री ममता भूपेश, लालचंद कटारिया, विधायक राजकुमार शर्मा, भंवरलाल शर्मा और पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी ने आर्थिक सहयोग की घोषणा की है.

कोरोना वायरस (COVID-19) से लड़ने के लिए केन्द्र और राज्य सरकार के साथ-साथ अब जनप्रतिनिधि (Public representative) तथा आम आदमी भी जुड़ने लगा है. कई जनप्रतिनिधि अब आर्थिक सहायता के लिए आगे आने लग गए हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
जयपुर. कोरोना वायरस (COVID-19) से लड़ने के लिए केन्द्र और राज्य सरकार के साथ-साथ अब जनप्रतिनिधि (Public representative) तथा आम आदमी भी जुड़ने लगा है. कई जनप्रतिनिधि अब आर्थिक सहायता के लिए आगे आने लग गए हैं. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) ने अपने 2 महीने का वेतन मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री सहायता कोष में दान करने का निर्णय किया है. इसके साथ ही कृषि मंत्री लालचंद कटारिया, मंत्री ममता भूपेश, विधायक भंवरलाल शर्मा, डॉ. राजकुमार शर्मा और पूर्व मंत्री डॉ. प्रभुलाल सैनी ने भी आर्थिक सहयोग की घोषणा की है.

श्रद्धानुसार दान कार्य में भागीदारी निभाएं
पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कहा कि देश के कर्तव्यनिष्ठ नागरिक होने के नाते आज का समय समाज के प्रति हमारी जिम्मेदारियों को समझने और इस महामारी के खिलाफ मिलकर लड़ने का है. राजे ने सभी से अपील करते हुए कहा है कि संकट की इस घड़ी में आप भी अपनी श्रद्धानुसार दान कार्य में भागीदारी निभाएं. राजे ने कोरोना के प्रकोप से निपटने के लिए 2 महीने का वेतन मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री सहायता कोष में दान करने का निर्णय लिया है. इसके साथ ही विधायक मद से भी 1 लाख रु की राशि मरीजों की सहायता के लिए देने का निर्णय लिया. उन्होंने कहा की इस राशि का उपयोग चिकित्सकीय आवश्यकताओं की पूर्ति और दवाइयां खरीदने के लिए किया जाएगा.

COVID-19: कोरोना से लड़ाई में आगे आने लगे जनप्रतिनिधि, भरने लगे सरकार का खजाना COVID-19: Public representatives started coming forward in the fight with Corona, started filling the treasury of the government
मंत्री लालचंद कटारिया और विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा।




इन्होंने भी बढ़ाया मदद का हाथ


कृषि मंत्री लालचंद कटारिया और मंत्री ममता भूपेश ने अपना-अपना एक माह का वेतन कोविड-19 राहत कोष में देने की घोषणा की है. सरदारशहर से कांग्रेस विधायक भंवरलाल शर्मा ने लिया 2 महीने की सैलेरी मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने का फैसला किया है. नवलगढ़ विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा ने भी 2 माह का वेतन कोविड-19 राहत कोष में देने का पत्र जारी कर दिया है. वहीं पूर्व मंत्री एवं बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद के सदस्य डॉ. प्रभुलाल सैनी ने पूर्व विधायक के नाते मिलने वाली एक माह की पेंशन राशि प्रधानमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की है. इसके साथ ही जेल विभाग के अधिकारियों ने भी अपनी 1 दिन की तनख्वाह मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने की घोषणा की है.

 

COVID-19: अजमेर में जागरुकता फैलाने के लिए अपने दम पर जुटा है यह कोरोना योद्धा 

COVID-19: राजस्थान में 3 नए पॉजिटिव केस आए, 28 तक पहुंचा आंकड़ा
First published: March 23, 2020, 1:12 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading