Jaipur: BJP सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा कोरोना पॉजिटिव, समर्थकों से की यह अपील
Jaipur News in Hindi

Jaipur: BJP सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा कोरोना पॉजिटिव, समर्थकों से की यह अपील
कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद राज्यसभा सांसद डॉ. मीणा ने खुद को 14 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन कर लिया है.

राजस्थान से बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा भी Coronavirus के संक्रमण की चपेट में आ गये हैं. सांसद डॉ. मीणा ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. वह जयपुर में सीतापुरा स्थित महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती हैं.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान से बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा (Dr. Kirori Lal Meena) भी कोरोना की चपेट में आ गये हैं. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona report positive) आई है. डॉ. मीणा ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि कई दिनों से तबीयत खराब थी. इस पर उनकी और स्टाफ की जांच कराई गई थी. जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉ. मीणा जयपुर में सीतापुरा स्थित महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती हैं. डॉ. मीणा ने अपने ट्वीट में यह भी अपील की है कि बीते 10 दिन में जो भी उनके संपर्क में आए हैं वे अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद राज्यसभा सांसद डॉ. मीणा ने खुद को 14 दिन के लिए क्‍वारंटाइन कर लिया है. सांसद मीणा अपने समर्थकों से नहीं मिल रहे हैं. उन्होंने ने गत 10 दिनों के दौरान उनके संपर्क में आए लोगों से भी खुद को 14 दिन तक क्‍वारंटाइन करने का आग्रह किया है ताकि कोरोना का संक्रमण न फैल सके. सांसद करोड़ीलाल गत दिनों दौसा जिले के प्रवास पर थे. इस दौरान मीणा हाईकोर्ट में भी रहे थे. माना जा रहा है कि अपने समर्थकों से मिलने जुलने के कारण ही डॉ. किरोड़ीलाल कोरोना की चपेट में आये हैं.

Rajasthan weather Alert: आज 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, 27 जुलाई तक सक्रिय रहेगा मानसून





Rajasthan: कानूनी दांवपेच में उलझा सियासी संकट, हाईकोर्ट आज फैसला सुनाएगा या नहीं! संशय बरकरार

समर्थक कर रहे हैं दुआएं
जैसे ही सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की सूचना आई सोशल मीडिया पर उनके समर्थकों ने दुआएं मांगनी शुरू कर दी. सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में कई तरह की पोस्ट वायरल हो रही है. इनमें सांसद मीणा के स्वास्थ्य की कामना करने के लिए देवी देवताओं से मन्नतें मांगी जा रही है. उल्लेखनीय है कि डॉक्टर किरोड़ीलाल मीणा सामाजिक सरोकारों में बढ़-चढ़कर भाग लेते हैं. इस दौरान बड़ी संख्या में उनके आसपास समर्थक भी रहते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading