Home /News /rajasthan /

माकपा MLA बलवान पूनिया ने CM रिलीफ फंड में दान की अंगूठी, लॉकडाउन खत्म होने पर देंगे रकम

माकपा MLA बलवान पूनिया ने CM रिलीफ फंड में दान की अंगूठी, लॉकडाउन खत्म होने पर देंगे रकम

कांग्रेस विधायक गुरमीत कुनर की बढ़ी दाढ़ी देख सीएम अशोक गहलोत ने चुटकी ले ली. सीएम ने कहा, लगता है दुकानें बंद हैं.

कांग्रेस विधायक गुरमीत कुनर की बढ़ी दाढ़ी देख सीएम अशोक गहलोत ने चुटकी ले ली. सीएम ने कहा, लगता है दुकानें बंद हैं.

भाजपा विधायक ने सीएम अशोक गहलोत से कहा कि लॉकडाउन (Lockdown) की वजह से पीहर- ससुराल जाने की व्यवस्था महीनों से बंद है. ऐसे में हमें गालियां पड़ रही हैं.

जयपुर. कोरोना वायरस (Corona virus) के खिलाफ जंग लड़ने के लिए जनप्रतिनिधि और आम लोग बढ़चढ़कर सीएम रिलीफ फंड और पीएम रिलीफ फंड में दान दे रहे हैं. भादरा से माकपा विधायक बलवान पूनिया ( Balwan Poonia) ने अपनी सोने की अंगूठी को सीएम रिलीफ फंड में दान कर दिया है. बलवान पूनिया ने कल की सर्वदलीय वीसी में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) को अपनी सोने की अंगूठी दिखाते हुए इसका जिक्र किया. विधायक बलवान पूनिया ने सीएम को सोने की अंगूठी दिखाते हुए कहा, मुख्यमंत्री जी, यह अंगूठी सीएम रिलीफ फंड में दान कर दी है. सुनार की दुकान खुलते ही इसे बेचकर पैसा रिलीफ फंड में जमा करवा दूंगा.

लॉकडाउन से पीहर- ससुराल जाने की व्यवस्था महीनों से है बंद
वहीं, कासनिया सूरतगढ़ से भाजपा विधायक रामप्रताप कासनिया ने इस दौरान एक अनोखी समस्या का जिक्र किया. कासनिया ने कहा, लॉकडाउन की वजह से पीहर- ससुराल जाने की व्यवस्था महीनों से बंद हो गई है. इसमें हमें गालियां पड़ रही है. इसमें हमारा क्या दोष है. लोगों को परमिट दिए जाएं. सरकार शराब पर चाहे जितना टैक्स बढ़ा दे, लेकिन किसानों पर टैक्स नहीं लगाए.

विधायक ने लॉकडाउन बाद दाढ़ी कटवानी की बात कही
कांग्रेस विधायक गुरमीत कुनर की बढ़ी दाढ़ी देख सीएम अशोक गहलोत ने चुटकी ले ली. सीएम ने कहा, लगता है दुकानें बंद हैं. इस पर कुनर ने कहा, लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे में शेविंग की दुकानें बंद हैं. लॉकडाउन खत्म होगा तो शेविंग करवाएंगे. वहीं, कांग्रेस विधायक विनोद कुमार लीलावाली ने कहा, अब ज्यादातर दुकानों को खोलने की अनुमति देनी चाहिए. आपको एक नुस्खा बताता हूं सब जमींदार खुश हो जाएंगे. एमएसपी पर खरीद में किसान से गिरदावरी रिपोर्ट नहीं ली जाए. गेहूं के बोनस देते वक्त गिरदावरी सिस्टम लागू किया था, अब बोनस तो खत्म हो गया लेकिन अब भी गरदावरी रिपोर्ट जरूरी है.

ये भी पढ़ें- 

Bois Locker Room मामले में खुलासा, अश्लील चैट करने वाला लड़का नहीं, लड़की थी

Delhi Covid-19 Updates: कोरोना वायरस से संक्रमित 381 नए मरीज आए सामने

Tags: Ashok gehlot, Corona, Jaipur news, Lockdown, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर