Rajasthan: क्रिकेटर सुरेश रैना ने जयपुर के इस शूटर के साथ शेयर किया अपना वर्कआउट प्लान
Jaipur News in Hindi

Rajasthan: क्रिकेटर सुरेश रैना ने जयपुर के इस शूटर के साथ शेयर किया अपना वर्कआउट प्लान
रैना ने मानवादित्य को बताया कि वर्कआउट के दौरान खुद को उत्साहित और जोशमय रखने के लिए वे अपने गानों की सूची बनाते हैं.

पूर्व केंद्रीय मंत्री और ओलंपिक रजत पदक विजेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ (Rajyavardhan Singh Rathore) के बेटे मानवादित्य सिंह राठौड़ भी शूटिंग (Shooting) में अपने जलवे दिखा रहे हैं. राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में पदक जीतकर वे अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रहे हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
जयपुर. पूर्व केंद्रीय मंत्री और ओलंपिक रजत पदक विजेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ (Rajyavardhan Singh Rathore) के बेटे मानवादित्य सिंह राठौड़ भी शूटिंग (Shooting) में अपने जलवे दिखा रहे हैं. राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में पदक जीतकर वे अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रहे हैं. इन दिनों वे सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं.

लॉकडाउन के दौरान खुद को व्यस्त रखने के लिए वे जानी-मानी हस्तियों के साथ खास संवाद कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर वे अपनी परिचर्चा के लाइव एपिसोड 'कॉलोबनेशन' के नाम से जारी कर रहे हैं. इस कड़ी में हाल ही में उन्होंने प्रसिद्ध क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) से उनके प्रशिक्षण, परिवार और संघर्ष समेत विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की. मानवादित्य से रैना ने पसंद और नापसंद पर खुलकर बातचीत की. मानवादित्य के इस इंटरव्यू को सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

रैना ने शेयर किया वर्कआउट प्लान, बताया पसंदीदा संगीत
सुरेश रैना ने उनके साथ बातचीत में वर्कआउट से जुड़े अनुभव भी शेयर किए. रैना ने मानवादित्य को बताया कि वर्कआउट के दौरान खुद को उत्साहित और जोशमय रखने के लिए वे अपने गानों की सूची बनाते हैं. इसमें "वर्क हार्ड पार्टी हार्ड'' एक गीत उनकी खास पसंद में शामिल है. सबसे खास बात यह है कि वर्कआउट के दौरान अपने पसंदीदा गीतों में सुरेश रैना बॉलीवुड सिंगर्स में किशोर कुमार और बप्पी दा के गीत भी शामिल करते हैं. सुरेश रैना ने मानवादित्य से भी उनका पसंदीदा वर्कआउट सॉन्ग पूछा. इस पर उन्होंने कहा कि कि वह ट्रांस बीट पर शिव तांडव स्त्रोत सुनना पसंद करते हैं। वे शिवजी के भजन सुनते हैं और उस पर वर्क आउट करते हैं. रैना ने भी ट्रांस म्यूजिक के प्रति अपना लगाव दर्शाया. उन्होंने मानवदित्य को एक ट्रांस गाना भेजने की बात भी कही.



सुरेश रैना ने की धोनी की तारीफ


टीम इंडिया में कैप्टन कूल के नाम से मशहूर रहे महेंद्र सिंह धोनी यानी माही को लेकर मानवादित्य ने पूछा कि वे कैसे सक्सेसफुल क्रिकेटर बने..? इस सवाल के जवाब में रैना ने माही की खुलकर तारीफ की. रैना ने कहा कि माही में जबरदस्त आत्मविश्वास है. वे अपने विजन को लेकर स्पष्ट हैं. जीवन में विनम्र रहकर कैसे सफल होना है, यह माही बखूबी जानते हैं. माही कप्तान और खिलाड़ी के अनुसार नहीं देखते. वे हमेशा अपनी टीम के खिलाड़ियों को लेकर दोस्ताना रवैया रखते रहे हैं. उनकी व्यवहार कुशलता के कारण लोग उनसे जुड़ते हैं. वे अपने जीवन में भी हर एक मूवमेंट को एंजॉय करते हैं. बाइक और गाड़ियों के पसंद को लेकर रैना ने कहा कि माही का बाइक के प्रति खूब लगाव है. वह इनसे बहुत प्यार करते हैं. उनके पास 80 से 90 से भी ज्यादा बाइक है, जिनकी वे खुद देखभाल करते हैं.

Rajgarh SHO Suicide Case: मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने भी की CBI जांच की मांग

परिजन ने बनाई दूरी, SDM ने गड्ढा खोदकर किया 4 माह की मासूम का अंतिम संस्कार
First published: May 29, 2020, 7:39 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading