जयपुर में बरसतीं रहीं गोलियां, जान बचाने के लिए भागा बाहर पर नहीं मिला कोई मददगार

जयपुर में घर में घुसकर बरसाईं गोलियां तो जान बचाने के लिए वह घर के बाहर भागा लेकिन मदद के लिए दहशतजदा लोगों में से कोई भी बाहर नहीं निकला.

Bhanwar Pushpendra | News18 Rajasthan
Updated: May 28, 2019, 7:57 PM IST
Bhanwar Pushpendra
Bhanwar Pushpendra | News18 Rajasthan
Updated: May 28, 2019, 7:57 PM IST
प्रदेश की राजधानी जयपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. इसका प्रदर्शन इस बार मानसरोवर थाना इलाके में हुआ है. बदमाशों ने सरेआम घर में घुसकर फायरिंग की, खून भी बहा लेकिन इस बार निशाने पर बदमाशों के अपने ही गैंग का गुर्गा था. सड़क पर वारदात के निशान सुर्ख हैं. पड़ोसियों में दहशत इस क़दर है कि कैमरे के आगे जुबां खोलने से क़तरा रहे हैं. रात तो गोली की आवाज ने सबके दिल में ऐसा डर बैठा दिया जो निकाले नहीं निकल रहा है.

मानसरोवर इलाके में हुई घटना 

पुलिस ने 'आमजन में विश्वास और अपराधियों में डर' के होर्डिंग्स लगा रखे हैं लेकिन यहां मामला उल्टा है. ये कोई पहली वारदात नहीं है बल्कि राजधानी में गोलियों की आवाज सुनना अब आम बात हो गई है. रात को मानसरोवर थाना इलाके में हफ्ता वसूली की बात को लेकर एक ही गैंग के दो बदमाशों के बीच तकरार हुई. तकरार हाथापाई में बदली. बीचबचाव भी हुआ, सब अपने- अपने घर निकल गए लेकिन एक घंटे बाद अपराधियों का एक गुट घर पहुंचकर सो रहे सुनील कुमार सिंह उर्फ सद्दाम की नींद में खलल डाल दिया और गोलियां बरसने लगीं, लहूलुहान सद्दाम अपनी जान बचाने के लिए बाहर भागा. बदमाशों के आगे कोई पड़ोसी मदद के लिए नहीं आया और दो गोलियां सद्दाम के हाथ और पैर को भेद गईं.

अस्पताल में भर्ती है सद्दाम

पुलिस जांच जारी है लेकिन अस्पताल में इलाज करा रहे सद्दाम की मानें तो बात साफ हो जाती है. दरअसल हकीकत वह नहीं है जो सद्दाम ने बताया. घायल हुआ सद्दाम और गोली चलाने वाला रोहित रोनाल्डो दोनों ही मानसरोवर थाने के हिस्ट्रीशीटर हैं. सद्दाम के मुताबिक एक ठेले से हफ्ता वसूली कर रहे रोहित रोनाल्डो के भाई से उसकी कहासुनी और हाथापाई हुई थी. उसी का बदला लेने रोहित रोनाल्डो, उसका भाई और उसके अन्य साथी मिलकर गाड़ी में सद्दाम के घर पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी. घायल सद्दाम के हाथ और पैर से खून बहता रहा. गोली मारकर आरोपी फरार हो गए और सद्दाम का एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-
जयपुर: स्कार्पियो सवार बदमाशों ने फायरिंग कर फैलाई दहशत, सीसीटीवी में कैद करतूत

जब अचानक प्रॉपर्टी कारोबारी के घर पर होने लगी गोलीबारी! देखें VIDEO

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...