Home /News /rajasthan /

Jaipur: जब पत्नी के दो प्रेमी और पति की प्रेमिका का हुआ सामना, जानें फिर क्या हुआ

Jaipur: जब पत्नी के दो प्रेमी और पति की प्रेमिका का हुआ सामना, जानें फिर क्या हुआ

हत्या के मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

हत्या के मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Rajasthan Crime News: राजधानी जयपुर (Jaipur) के महाना (Mahana Murder Case) इलाके में एक महिला के दो अल-अलग प्रेमी, महिला का पति और पति की एक प्रेमिका का आमना-सामना हुआ. आपसी विवाद में एक युवक की मौत हो गई है.

जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) में हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. प्रेम प्रसंग के कारण महाना इलाके में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक, हत्या तब हुई जब एक महिला के दो अल-अलग प्रेमी, महिला का पति और पति की एक प्रेमिका का आमना-सामना हुआ. जब सभी टकराए तो विवाद हो गया. झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस दौरान एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई. महिला को इलाज के लिए एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह करीब 6 बजे मुहाना मंडी परिसर में चाय की थड़ी के नजदीक एक महिला और युवक के घायल होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. फिर दोनों घायलों को इलाके के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. तो वहीं गंभीर रूप से घायल महिला का इलाज एसएमएस अस्पताल में किया जा रहा है.

जानें किया है पूरा मामला

पुलिस से मिलीा जानकारी के मुताबिक, घायल महिला बसंती रैगर गंगापुर सिटी की रहने वाली है, जो अपने पति कन्हैया रैगर और बच्ची के साथ मुहाना मंडी के आस पास के इलाके में खानाबदोश के रूप में रहती था. सोमवार देर रात बसंती का एक प्रेमी मुकेश शर्मा मुहाना आया था. इस दौरान बसंती का एक दूसरा प्रेमी मोहनया भी वहां पहुंच गया. इस दौरान बसंती का पति कन्हैया और उसकी प्रेमिका भी मंडी परिसर में आए थे. ये सभी शराब के नशे में थे और एक साथ सभी के मिलने पर आपसी विवाद हो गया.

ये भी पढ़ें: Rajasthan BJP में रार, आपस में भिड़े आसींद विधायक जब्बर सिंह और जिला उपाध्यक्ष 

झगड़े के दौरान बसंती गंभीर रूप से घायल हो गयी और उसके प्रेमी मोहनया धाकड़ की मौत हो गई. पुलिस को छानबीन के दौरान घायल महिला बसंती का पति कन्हैया और उसकी प्रेमिका कमली बावरिया शराब के नशे में मिले. फिलहाल इनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने मृतक मोहनया का शव पोस्टमार्टम के लिए महात्मा गांधी अस्पताल की मौर्चरी में रखवाया है. वहीं घायल महिला बसंती का एसएमएस अस्पताल में उपचार जारी है. पुलिस अभी एक अन्य प्रेमी मुकेश शर्मा की तलाश कर रही है.

Tags: Crime in Rajasthan, Love affair, Murder case

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर