• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan: बच्चों की ऑनलाइन क्लास ले रही थी टीचर, अचानक ग्रुप में चलने लगा अश्लील वीडियो

Rajasthan: बच्चों की ऑनलाइन क्लास ले रही थी टीचर, अचानक ग्रुप में चलने लगा अश्लील वीडियो

अश्लील वीडियो मामले की जांच पुलिस कर रही है.  (प्रतिकात्‍मक फोटो)

अश्लील वीडियो मामले की जांच पुलिस कर रही है. (प्रतिकात्‍मक फोटो)

Jaipur Crime News: जयपुर के एक स्कूल के ऑनलाइन ग्रुप में अश्लील वीडियो (Vulgar Video) शेयर करने का मामला सामने आया है. प्रिंसिपल की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) में स्कूली बच्चों के Whatsapp ग्रुप अश्लील वीडियो भेजना का मामला सामने आया है. बच्चों की पढ़ाई के लिए टीचर ने ही ग्रुप बनाया था. जब वीडियो ग्रुप में आया, बच्चे और टीचर दोनों हैरान रह गए. ग्रुप एडमिन ने वीडियो (Vulgar Video) को हटाय भी, लेकिन तब तक कई लोगों ने इसे देख लिया था. फिर टीचर ने मामले की जानकारी स्कूल प्रिंसिपल को दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रिंसिपल ने मामले की शिकायत पुलिस से की. वीडियो भेजने वाले के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

    वीडियो की जानकारी बच्चों ने पेरेंट्स को दी. बच्चों के परिजनों को जब मामले की जानकारी मिली तो वो भी हैरान रह गए. इसके बाद ग्रुप एडमिन टीचर ने वीडियो को हटाया, लेकिन तब कर कई लोगों ने इसे देख लिया था. फिर, स्कूल के प्रिंसिपल ने मामले की शिकायत पुलिस से की है.

    पुलिस कर रही मामले की जांच

    मिली जानकारी के मुताबिक, 13 सितंबर को एक टीचर बच्चों की ऑनलाइन क्लास ले रही थी. इस दौरान अचानक किस ने ग्रुप में अश्लील वीडियो शेयर कर दिया. वीडियो देखने के बाद बच्चों के परिजनों ने प्रिंसिपल को मामले की शिकायत की. इसके बाद प्रिंसिपल ने मामले की शिकायत पुलिस से की. फिलहाल, पुलिस पता लगा रही है कि ग्रुप में वीडियो भेजने वाले शख्स आखिर कौन है?

    पाली में युवक-युवती ने की खुदकुशी

    शनिवार को पाली में युवक युवती ने पेड़ में फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली, जानकारी के मुताबिक, दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था. एक ही गोत्र के होने के चलते उनकी शादी नहीं हो सकती थी.इसी के चलते दोनों ने कुएं पर जाकर पेड़ पर रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. दोनों ने शुक्रवार को गणपति विसर्जन के दौरान जमकर डांस भी किया. युवक-युवती के फांसी के फंदे पर लटकने की सूचना पर दोनों के परिजन सदमे में है. उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि दोनों इस तरह कदम भी उठा सकते थे.

    ये भी पढ़ें: MP News: भिंड में गणेश विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा, तालाब में डूबने से 4 बच्चों की मौत

    मृतकों के परिजनों ने बताया कि देर रात तक दोनों घर नहीं पहुंचे तो दोनों के परिजनों ने सांडेराव थाना में सूचना दी. शव मिलने की सूचना पर सीओ सुमेरपुर रजत विश्नोई भी मौके पर पहुंचे. मृतकों के शव सांडेराव अस्पताल की मोर्चरी में रखा कर जांच शुरू कर दी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज